Katrina, Priyanka और Alia की फिल्म Jee Le Zara को लेकर आई बुरी खबर

Jee Le Zaraa: पिछले साल फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने अनाउंसमेंट की थी कि वो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka CHopra), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को लेकर फिल्म 'जी ले जरा' (Jee Le Zaraa) बनाने वाले हैं.

Bad news about Katrina, Priyanka and Alia starrer Jee Le Zara
Bad news about Katrina, Priyanka and Alia starrer Jee Le Zara
इस खबर को शेयर करें

Jee Le Zaraa postponed: फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) को किसी फिल्म का डायरेक्शन किए लगभग एक दशक हो चुका है. ‘दिल चाहता है’, ‘लक्ष्य’ और ‘डॉन’ जैसी कई शानदार फिल्मों का डायरेक्शन करने के बाद फरहान ने एक्टर बनने की राह चुनी. लेकिन पिछले साल उन्होंने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka CHopra), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ अपनी अगली फिल्म ‘जी ले जरा’ (Jee Le Zaraa) की अनाउंसमेंट की थी जिसे वो खुद डायरेक्ट करने वाले हैं. जहां फरहान इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले थे, वहीं उनकी बहन जोया अख्तर ने इसकी कहानी लिखी थी. जोया ने 2011 में फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ को डायरेक्ट किया था. ये फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आई थी. ‘जी ले जरा’ भी तीन दोस्तों की लाइफ पर बनने वाली फिल्म है.

जी ले जरा की रिलीज में होगी देरी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फरहान अख्तर और उनकी टीम ने फिलहाल ‘जी ले जरा’ को बैक बर्नर पर रखने का फैसला किया है. हालांकि, दर्शक इस साल इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के लिए काफी एक्साइटेड थे. लेकिन फिलहाल ऐसा नहीं हो रहा है. कहा जा रहा है कि फिल्म की तीनों लीडिंग लेडीज यानी कैटरीना (Katrina Kaif) , प्रियंका (Priyanka Chopra) और आलिया (Alia Bhatt) की डेट्स मैच नहीं कर रही हैं. इसी वजह से फिल्म की शूटिंग में देरी हो रही है. एक बार सब कुछ लॉक हो जाने के बाद ही शूटिंग स्टार्ट होगी.

अगले साल होगी शूटिंग शुरू
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,फिल्म ‘जी ले जरा’ की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में शुरू हो सकती है. हालांकि, अगले कुछ महीनों के अंदर ये क्लियर हो जाएगा कि इसपर कब से काम शुरू होगा. इस बीच, फरहान ने पहले ही एक नया प्रोजेक्ट लिखना शुरू कर दिया है. इसके अलावा फरहान जल्द ही राकेश शर्मा की बायोपिक में नजर आएंगे. खैर बात करें ‘जी ले जरा’ के बारे में तो ये फिल्म तीन दोस्तों की लाइफ पर बेस्ड होगी. उम्मीद है कि दर्शक इस फिल्म को भी बेहद प्यार देंगे.