यूपी में विपक्ष को तगड़ा झटका, ये पार्टी करेगी भाजपा से गठबंधन

इस खबर को शेयर करें

लखनऊ. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP)के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने शुक्रवार को लखनऊ में कहा कि 27 अक्टूबर को मऊ के हलधरपुर में वह बड़ी पंचायत करने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस पंचायत के दौरान यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर सुभासपा के गठबंधन का एलान किया जाएगा. इस दौरान ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी से भी गठबंधन होने की संभावना से इंकार नहीं किया.

सुभासपा चीफ ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि हमारे मुद्दों के साथ जो पार्टी होगी, हम उसका साथ देंगे. हम पूरे प्रदेश में पूर्ण शराब बंदी, मुफ्त शिक्षा, न्याय समिति रिपोर्ट की सिफारिश लागू करने को लेकर संघर्ष कर रहे हैं. जो भी इस मुद्दे पर हमारे साथ हैं, उन सबका स्वागत है. ओम प्रकाश राजभर ने इस दौरान कहा कि भाजपा अगर समर्थन करती है तो उनका भी स्वागत है. राजनीति में संभावना बनी रहती है.

उन्होंने कहा कि 27 अक्टूबर को मऊ की रैली में वंचित, पिछड़ा, अल्पसंख्यक को संबोधित करेंगे. इस दौरान मंच पर भागीदारी संकल्प मोर्चा में शामिल होने वाले सभी दल दिख सकते हैं. ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि भागीदारी संकल्प मोर्चा तमाम मुद्दों पर बनाया गया है. मोर्चा ने तय किया है, जो भी पार्टी मुद्दों पर समझौता करेगी, वो साथ आएगी. 27 अक्टूबर को मऊ में इसकी घोषणा की जाएगी. 27 अक्टूबर को पार्टी का 19वां स्थापना दिवस है. इसी दिन घोषणा होगी कि हम किसके साथ गठबंधन करेंगे? अभी 11 बजे भागीदारी संकल्प मोर्चा की एक बैठक होनी है. 27 तारीख को हमारा मोर्चा एक मंच पर दिखेगा.