Jennifer Winget को डेट करना चाहते हैं बिग बॉस 13 फेम Vishal Aditya Singh

Bigg Boss 13 fame Vishal Aditya Singh wants to date Jennifer Winget
Bigg Boss 13 fame Vishal Aditya Singh wants to date Jennifer Winget
इस खबर को शेयर करें

बिग बॉस सीजन 13 फेम विशाल आदित्य सिंह ने सलमान खान के रियलिटी शो में अपने मर्दाना व्यक्तित्व के कारण काफी ध्यान खींचा। अभिनेता ने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में प्रवेश किया था और उनकी पूर्व प्रेमिका मधुरिमा तुली के साथ उनकी लगातार बदसूरत लड़ाई दर्शकों को आज भी याद है। बिग बॉस 13 के बाद, विशाल को रोहित शेट्टी के एडवेंचर-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में देखा गया था। उन्होंने एक समर्थक की तरह सभी स्टंट किए। विशाल यहां तक ​​कि शो के फिनाले में भी पहुंचे थे और अपने डेयरडेविल अवतार से सभी का दिल जीत लिया था।

हाल ही में, विशाल आदित्य सिंह ने लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट के लिए अपने प्यार के बारे में अपने दिल की बात कही । टेली चक्कर के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, विशाल आदित्य सिंह ने कहा, “मैंने उसे अपना दिमाग, दिल और आत्मा दी है। मैं उन्हें सोशल मीडिया पर काफी फॉलो करता हूं और वह एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, लेकिन मैं उनसे असल जिंदगी में कभी नहीं मिला और न ही मैंने उन्हें पर्सनली मैसेज किया है। मैं सोशल मीडिया पर उनकी सभी तस्वीरें पसंद करता रहता हूं। मैं सचमुच उसके खाते का पीछा करता हूं और भविष्य में, अगर मुझे कभी मौका मिला, तो मैं उसे डेट करूंगा। ”

यह पहली बार नहीं है जब अभिनेता ने अभिनेत्री जेनिफर विंगेट के लिए अपने प्यार के बारे में बात की है। वह हमेशा अभिनेत्री के बहुत बड़े प्रशंसक रहे हैं।