ब्यूटी पार्लर में दुल्हन को गोली मारने वाला बिहार पुलिस का जवान गिरफ्तार, खुद बताया उसने ऐसा क्यों किया

Bihar Police constable arrested for shooting bride in beauty parlour, himself told why he did it
Bihar Police constable arrested for shooting bride in beauty parlour, himself told why he did it
इस खबर को शेयर करें

मुंगेर: बिहार के मुंगेर में रविवार (21 मई) की रात ब्यूटी पार्लर में सजने गई एक दुल्हन को एक युवक ने गोली मार दी थी. इस मामले में सोमवार (22 मई) को कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी युवक अमन कुमार (उम्र 25 साल) को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत महेशपुर गांव निवासी बलराम सिंह का पुत्र है. वह 2021 बैच का कांस्टेबल है. फिलहाल वह पटना में दंगा निरोधी दस्ता में तैनात है. गिरफ्तारी के बाद सब कुछ साफ हो गया. सोमवार को मुंगेर के एसपी जगन्नाथ रेड्डी जलारेड्डी ने इस मामले में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि महेशपुर निवासी जितेंद्र कुमार की घायल पुत्री के बयान पर कासिम बाजार थाने में अमन कुमार के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है. आरोपित की गिरफ्तारी के लिए डीएसपी सदर राजेश कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था.

युवक ने क्यों मारी गोली?
डीएसपी सदर राजेश कुमार ने बताया कि पूछताछ से मामला प्रेम प्रसंग का लगता है. अमन ने बताया कि वह लड़की को गोली नहीं मारना चाहता था. पटना में ही 18 मई को उसे पता चला कि लड़की की शादी होने वाली है. इसके बाद वह मिलने के लिए मुंगेर आया. रविवार की शाम पता चला कि वह ब्यूटी पार्लर गई है. तब वह भी ब्यूटी पार्लर पहुंचा. यहां अनबन होने पर देसी पिस्तौल से गोली चला दी. घटना के बाद पुलिस ने मौके से घटना में प्रयुक्त एक देसी पिस्टल, एक मैगजीन, एक खोखा और तीन जिंदा कारतूस एवं खून से सना घायल युवती का चप्पल बरामद किया था. पुलिस टीम ने तकनीकी और वैज्ञानिक अनुसंधान के बाद आरोपित युवक को कोर्ट परिसर से गिरफ्तार कर लिया.

घायल युवती का चल रहा है इलाज
पूरा मामला कासिम बाजार थाना क्षेत्र का है. घायल युवती अपूर्वा कुमारी का अस्पताल में इलाज चल रहा है. अपूर्वा की रविवार की शादी होनी थी. बारात खड़गपुर से आ रही थी. शादी से पहले वह ब्यूटी पार्लर में सजने के लिए गई थी. गोली चलते ही दुल्हन गिर गई थी जिसके बाद अफरा-तफरी मच गई थी.