बिहार: बाजार जा रही 2 सहेलियों से दरिंदगी, गेहूं के खेत में उठा ले गए, 7 मनचलों ने लूटी अस्मत

Bihar: Two friends going to the market were brutalized, taken away in a wheat field, 7 miscreants looted their dignity.
Bihar: Two friends going to the market were brutalized, taken away in a wheat field, 7 miscreants looted their dignity.
इस खबर को शेयर करें

वैशाली. बड़ी खबर बिहार के वैशाली से जहां मनचलों ने बाजार करने गई दो नाबालिग लड़कियों के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. बताया जाता है कि दोनों सहेली महुआ बाजार कपड़े खरीदने जा रही थी तभी गांव के ही 7 मनचलों ने इस वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गये. घटना महुआ थाना क्षेत्र की है जहां मंगलवार को दोपहर डेढ़ बजे ये घटना हुई. दो सहेलियां महुआ बाजार कपड़ा खरीदने जा रही थी तभी गांव के सात लड़कों ने जबरन दोनों को पकड़ लिया और गेहूं के खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया.

गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद सभी फरार हो गये, जिसके बाद दोनों लड़कियां रोती बिलखती अपने घर पहुंची और इस घटना की जानकारी परिजनों को दी. इसके बाद परिजन आनन-फानन में महुआ थाने पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी. परिजनों की बात सुनने और दोनो लड़कियों का बयान लेने के बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने पीड़ित दोनों बच्चियों को मेडिकल के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया लेकिन देर रात तक मेडिकल जांच नहीं हो सका.

लिहाजा आज दोनों लड़कियों का मेडिकल जांच किया जाएगा जिसके बाद ही दुष्कर्म की पुष्टि हो सकती है. हालांकि पुलिस ने महुआ थाना में 149/24 कांड दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने इस मामले को 376 डी/506/34 भा. द.वी. के साथ साथ 4/6 पोक्सो एक्ट की धारा के तहत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. इस मामल में महुआ एसडीपीओ सुरभ सुमन ने बताया कि गैंगरेप का मामला सामने आया है, जिसमे केस दर्ज कर एक आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. उन्होंने बताया कि दोनों बच्चियों को मेडिकल के लिए भी भेजा गया है.