सांचौर में युवक को जिंदा जलाने का प्रयास बाइक सवार बदमाशों ने छिड़का पेट्रोल, फिर जला लाइटर फेंका

Bike riding miscreants tried to burn the young man alive in Sanchore, sprinkled petrol, then threw a lit lighter
Bike riding miscreants tried to burn the young man alive in Sanchore, sprinkled petrol, then threw a lit lighter
इस खबर को शेयर करें

सांचौर शहर के सबसे व्यस्ततम दरबार चौक में एक युवक पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की गई, लेकिन पीड़ित युवक की सजगता से उसकी जान बच गई। इस दौरान युवक ने तत्परता दिखाते हुए दोनों संदिग्धों का पीछा करके बाइक को रूकवाया। जिस पर दोनों बदमाश बाइक छोड़ कर फरार हो गए।

आसपास मौजूद लोगों ने युवक को संभाला
जानकारी के अनुसार केबल का कार्य करने वाला नरेंद्र सोनी दिनभर बाजार का काम करके शाम को करीबन साढ़े नौ बजे के आसपास विवेकानंद सर्कल की तरफ से दरबार चौक की तरफ जा रहा था।

इस दौरान दो युवकों ने बाइक पर नरेंद्र को कुछ इशारा किया। इसके बाद दोनों युवकों ने चलती बाइक पर नरेंद्र सोनी के पर बोतल से पेट्रोल छिड़कने लगे। इससे नरेंद्र सोनी एक बार तो घबरा गया। इसके बाद दोनों बदमाशों ने जलता लाइटर नरेंद्र के उपर फेंक दिया। इस दौरान युवक सजगता दिखाते हुए हट गया, जिससे लाइटर उससे दूर जाकर गिरा। इसके बाद दोनों बदमाश पेट्रोल की बोतल फेंककर फरार हो गए।

युवक पेट्रोल की बोतल को मौके पर फेंककर फरार हो गए
इतने में पीड़ित युवक ने बाइक का पीछा किया और करीबन 100 मीटर दूर जाकर ट्रैफिक में फंसी बाइक को लात मार दी। जिससे बदमाश नीचे गिर गए। इसके बाद दोनों बदमाश मौके पर फरार हो गए।

घटना के बाद पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी। जिस पर सांचौर पुलिस का जाप्ता मौके पर पहुंचा औऱ बिना नबंर की बाइक को जप्त किया। इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।