खून की होली : पति ने पत्नी को मारी गोली, दोस्त को फोन कर बोला- मार डाला

Bloody Holi: Husband shot his wife, called his friend and said - killed him
इस खबर को शेयर करें

होली पर एक तरफ जहां पूरा शहर रंग-गुलाल उड़ा रहा था वहीं दूसरी तरफ उज्जैन शहर के नागझिरी थाना इलाके में खून की होली खेलते हुए पत्नी के खून से अपने हाथ रंग डाले। पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या की है, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति ने अपने एक दोस्त को फोन कर बताया कि उसने पत्नी को मार डाला है। जिसके बाद पुलिस को सूचना मिली और पुलिस मौके पर पहुंची। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि पति पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था।
होली पर पत्नी को मारी गोली

घटना नागझिरी थाना इलाके के आदर्श नगर की है जहां रहने वाली संजीदा बी उर्फ रानी की होली के दिन सुबह पति वाहिद लाला ने गोली मारकर हत्या कर दी। संजीदा बी मूल रूप से तराना तहसील की रहने वाली थी। बताया जा रहा है कि होली की संजीदा बी अपने घर पर भी थी तभी पति वाहिद लाला घर पहुंचा और उसे गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर पूरे मोहल्ले में हड़कंप मच गया। पत्नी को गोली मारने के बाद पति वाहिद ने अपने दोस्त छंगा को फोन कर कहा कि मैंन उसे मार डाला है।

कुछ दिन पहले ही जेल से छूटा है पति

मोहल्ले वालों से पूछताछ में पुलिस को पता चला है कि पति-पत्नी के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था। पति वाहिद लाला पत्नी संजीदा बी के चरित्र पर शक करता था। इतना ही नहीं आरोपी पति वाहिद हत्या के एक मामले में कुछ साल से जेल में बंद था और कुछ दिन पहले ही जमानत पर छूटकर आया था। जिसके बाद अब उसने इस वारदात को अंजाम दे डाला।