बॉबी देओल को पत्नी तान्या ने सरेआम किया ‘शर्मिंदा’, VIDEO में देखें कैसे उतर गया एक्टर का चेहरा

Bobby Deol was publicly 'embarrassed' by his wife Tanya, see how the actor's face came off in VIDEO
Bobby Deol was publicly 'embarrassed' by his wife Tanya, see how the actor's face came off in VIDEO
इस खबर को शेयर करें

बॉबी देओल (Bobby Deol) हाल ही में सिंगर अर्जुन कानूनगो (Arjun Kanungo) और कार्ला डेनिस के रिसेप्शन में पहुंचे थे। इस दौरान उनकी पत्नी तान्या देओल भी साथ पहुंची थीं। इस दौरान मीडिया के सामने तान्या देओल का बॉबी के प्रति व्यवहार लोगों को पसंद नहीं आया और सोशल मीडिया पर उन्हें लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं। वीडियो में अपनी पत्नी के व्यवहार की वजह से उन्हें शर्मिंदगी उठानी पड़ी।

बता दें कि रिसेप्शन से बॉबी और तान्या का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बॉबी पैपराजी को पोज देने के लिए खड़े हैं और हाथ आगे कर तान्या को पास बुला रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बॉबी के बुलाने पर भी तान्या उन्हें अनदेखा कर दूसरी ओर चली जाती हैं और बॉबी का चेहरा उतर जाता है। चुंकि मीडिया सामने थी, इसलिए बॉबी के लिए यह असहज करने वाली स्थिति हो गई।

बॉबी देओल को अनदेखा करने के बाद उनकी पत्नी तान्या फैंस के निशाने पर आ गईं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- “उसने उन्हें शर्मिंदा कर दिया।” वहीं एक अन्य यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया, “उसे किस बात का एटीट्यूड है?” हालांकि कुछ देर बाद दोनों ने साथ में आकर मीडिया को पोज दिए लेकिन तब तक पहला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया था।

ब्लैक कुर्ते में जम रहे थे बॉबी
इस रिसेप्शन पार्टी में आश्रम वेबसीरीज के बाबा निराला यानी बॉबी देओल काफी हैंडसम लुक में नजर आए। पार्टी में बॉबी देओल ने ब्लैक कुर्ता, जैकेट और पजामा पहना था। वहीं तान्या ने पिंक कलर की फ्लोरल साड़ी। दोनों ट्रेडिशनल लुक में काफी दिलकश नजर आ रहे थे।