बिहार में बदमाशों को पकड़ने पहुंची पुलिस टीम पर चली ताबड़तोड़ गोलियां, एक जवान घायल; दो आरोपी फरार

मुंगेर जिले में हेमजापुर ओपी क्षेत्र के छर्रापट्टी बहियार में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ की खबर है। गोलीबारी में एक जवान के घायल होने की खबर आई है।

Bullets fired on the police team that reached to catch the miscreants in Bihar, one jawan injured; two accused absconding
Bullets fired on the police team that reached to catch the miscreants in Bihar, one jawan injured; two accused absconding
इस खबर को शेयर करें

मुंगेर: मुंगेर जिले में हेमजापुर ओपी क्षेत्र के छर्रापट्टी बहियार में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ की खबर है। गोलीबारी में एक जवान के घायल होने की खबर आई है। घायल पुलिस जवान को प्राथमिक उपचार के बाद भागलपुर रेफर कर दिया गया। घायल जवान सुनील कुमार सुजल सफियासराय ओपी में तैनात है। पुलिस ने दो बदमाशों को भी गिरफ्तार किया है। घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

सूचना मिलते हैं गुरुवार सुबह एसडीपीओ नंदजी प्रसाद भी दल-बल के साथ पहुंचे। मामले की छानबीन चल रही है। दो सप्ताह पहले सिंघिया बाजार के दुकानदारों से तीन बदमाशों ने व्यापारी मांगी थी। इनका नाम हिनिया यादव, गुलाबी यादव और नारायण मलिक है। दुकानदारों ने डर से कई दिनों तक दुकानें बंद रखीं।

कुछ दिन पहले भी बदमाशों और पुलिस के बीच गोलियां चली थी। जिसके बाद एक बदमाश नारायण मलिक ने सफिसराय थाना में सरेंडर कर दिया। वहीं, बुधवार रात पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश शिवकुंड के छर्रा पट्टी गांव में छिपे हुए हैं। पुलिस गांव में पहुंची तो बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाब में गोलीबारी की। दोनों तरफ से कई राउंड गोलियां चलने से स्थानीय लोग दहशत में आ गए।

इस मुठभेड़ में रंगदारी और गोलीबारी के मामले में कुख्यात हिनिया यादव और गुलजाबी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। देर रात पूरे इलाके को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया। जिले से कई थानों से पुलिस जवान भी यहां तैनात किए गए हैं।