राजस्थान में निकली बंपर भर्तियां, जल्दी करें आखरी मौका

इस खबर को शेयर करें

जयपुर. राजस्थान में सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के ​लिए अच्छी खबर है. जयपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड में विभिन्न पदों पर बंपर नौकरी निकली हुई हैं. जयपुर विद्युत विभाग जेवीवीएनएल में टेक्निकल हेल्पर के 1512 पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं. लेकिन, इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया काफी समय पहले से ही शुरू हो चुकी है. वहीं, JVVNL टेक्निकल हेल्पर भर्ती 2022 के लिए आवेदन की अंतिम तारीख 28 फरवरी है. ऐसे में आपके पास केवल 2 ​दिन का समय शेष है, तो जल्द से जल्द आवेदन करना होगा. इच्छुक अभ्यर्थी विद्युत वितरण निगम लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट energy.rajasthan.gov.in/jvvnl पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

बता दें कि जयपुर विद्युत विभाग रिक्रूटमेंट ड्राइव द्वारा तकनीकी सहायक के 1512 भर्ती की जा रही है. इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास आरबीएससई/सीबीएसई या समकक्ष बोर्ड से बारहवीं पास होना जरूरी है. इसके साथ ही उम्मीदवार के पास आईटीटी या इसके समकक्ष योग्यता इलेक्ट्रीशियन, लाइनमैन, एसबीए, वायरमैन, पावर इलेक्ट्रीशियन ट्रेड में डिग्री होनी चाहिए. इसके साथ ही इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 वर्ष होनी चाहिए, वहीं अधिकतम उम्र 28 वर्ष निर्धारित की गई है.

चयनित अभ्यर्थियों को प्रोबेशनर ट्रेनी के पद पर नियुक्ति किया जाएगा. साथ ही, महीने के 13,500 रुपए फिक्स सैलरी मिलेगी. इसके बाद ट्रेनिंग पूरी होने के बाद 19,500 रुपए वेतन दिया जाएगा. आपको बता दें कि जेवीवीएनएल में टेक्निकल हेल्पर के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन किया जाएगा. अगर आप इन नौकरी के लिए योग्य हैं तो आप जेवीवीएनएल में टेक्निकल हेल्पर पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं, लेकिन ध्यान रखें कि आवेदन की तारीख 28 फरवरी है. ऐसे में आपको आज या कल में ही आवेदन करना होगा.