केंद्र सरकार ने तेल कंपनियों को दिया आदेश, तुरंत 15 रुपये सस्ता

Central government ordered oil companies, immediately 15 rupees cheaper
Central government ordered oil companies, immediately 15 rupees cheaper
इस खबर को शेयर करें

Edible Oil Price Cut: बढ़ती महंगाई से आम जनता को राहत दिलाने के लिए केंद्र सरकार ने अब नया आदेश जारी किया है. सरकार ने खाने के तेल की कीमत कम करने का आदेश दिया है. इसके बाद खाने के तेल के दामों में कमी आने की उम्मीद और बढ़ गई है. आपको बता दें कि केंद्र सरकार ने एडिल ऑयल एसोसिएशन को तुरंत 15 रुपये प्रति लीटर खाने के तेल के दामों में कमी करने का आदेश जारी किया है.

Alia ने Ranveer Singh को किया गंदा इशारा, गुस्से में Ranbir Kapoor

सरकार ने जारी किए आदेश
खाद्य एंव आपूर्ति मंत्रालय ने एडिबल ऑयल एसोसिएशन से कहा है कि खाने के तेल के दामों में कमी का फायदा फौरन कस्टमर्स तक पहुंचाया जाए. इससे पहले भी सरकार ने इसके लिए निर्देश दिए थे. गौरतलब है कि 6 जून को खाद्य एंव आपूर्ति मंत्रालय ने एक महत्वपूर्ण बैठक की थी. इसके बाद सभी बड़ी एडिबल ऑयल एसोसिएशन को फौरन 15 रुपये प्रति लीटर तक खाने के तेल के दाम घटाने का आदेश दिया था.

Ranveer Singh ने शेयर की Deepika संग सुहागरात की प्ले लिस्ट, मैं था…

मदर डेयरी ने कम की कीमत
दिल्ली-एनसीआर में दूध के प्रमुख आपूर्तिकर्ताओं में से एक मदर डेयरी ने सोयाबीन और चावल भूसी तेल की कीमतों में 14 रुपये प्रति लीटर तक की कटौती कर दी है. मदर डेयरी के एक प्रवक्ता ने इसकी जानकारी देते हुए कहा, ‘सरकार के हस्तक्षेप के बाद उपभोक्ताओं को तेल कीमतों में आई गिरावट का लाभ देते हुए हमने धारा सोयाबीन तेल और धारा राइसब्रान (चावल भूसी) तेल के एमआरपी को 14 रुपये प्रति लीटर तक कम कर दिया है. नई कीमतों वाले उत्पाद अगले सप्ताह तक बाजार में उपलब्ध होंगे.’

Ibrahim Ali ने Alia Bhatt को भेजा ऐसा मैसेज, सुना रही लोगों को पढ़कर