चारू असोपा-राजीव सेन ने फिर साथ होने का लिया फैसला, Sushmita Sen ने कह डाली ये बात!

Charu Asopa-Rajiv Sen decided to get together again, Sushmita Sen said this!
Charu Asopa-Rajiv Sen decided to get together again, Sushmita Sen said this!
इस खबर को शेयर करें

Sushmita Sen on Charu Asopa and Rajeev Sen: बीते कुछ दिनों से सुष्मिता सेन के भाई-भाभी यानि राजीव सेन (Rajeev Sen) और चारू असोपा (Charu Asopa) के बीच मनमुटाव तलाक तक जा पहुंचा था. दोनों ने फैसला ले लिया था कि वो अलग हो रहे हैं और फिर कानूनी कार्रवाई भी शुरू कर दी गई थी लेकिन गणेश चतुर्थी पर इन्होंने गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की और बताया कि बेटी की खातिर दोनों ने फिर साथ आने का फैसला लिया है और वो तलाक नहीं ले रहे हैं लेकिन जैसे ही ये खबर सोशल मीडिया पर हर जगह फैली तो फैंस ने इसे ड्रामा बताना शुरू कर दिया और अब सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया है.

गणेश चतुर्थी पर साथ आए दोनों
गणेश चतुर्थी के मौके पर चारू असोपा और राजीव सेन ने एक सी तस्वीर अपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की जिसमें एक लंबा चौड़ा मैसेज भी लिखा गया था. दोनों ने बताया कि वो अलग नहीं हो रहे हैं उनकी प्राथमिकता उनकी बेटी जियाना है और उसी के लिए वो फिर से साथ में हैं.

वहीं जैसे ही चारू और राजीव ने ये पोस्ट शेयर की तो उनके फैंस ने इस पर खुशी जाहिर की तो वहीं कुछ ऐसे भी थे जो दोनों को ट्रोल करने लगे. उन्होंने चारू और राजीव पर ड्रामा रचने का आरोप तक लगा डाला. वहीं इस बीच चारू की ननद सुष्मिता सेन का रिएक्शन भी आ गया है. सुष्मिता ने इनकी पोस्ट पर लिखा- ‘मैं आप तीनों के लिए काफी खुश हूं, दुग्गा दुग्गा सोना.’

चारू के काफी करीब हैं सुष्मिता
चारू असोपा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो सुष्मिता सेन के काफी करीब हैं और उनसे हर बात शेयर कर सकती हैं वो भी उन्हें हमेशा सही राय ही देती हैं. वहीं तलाक के फैसले में भी सुष्मिता चारू के साथ खड़ी दिखी थीं लेकिन अब वो परिवार के यूं साथ आ जाने से काफी खुश हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)