कपड़े फाड़े, प्राइवेट पार्ट्स से छेड़छाड़ की… दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, बीच सड़क BJP नेता ने…

Clothes torn, private parts molested… chased and beaten, BJP leader killed in the middle of the road…
इस खबर को शेयर करें

Indore Teacher Assault Case: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले से महिला टीचर को सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटने का मामला सामने आया है। टीचर के कपड़े फाड़ दिए गए। उसके प्राइवेट पार्ट्स के साथ भी छेड़छाड़ की गई। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। मामला बाणगंगा का बताया जा रहा है।

बीजेपी नेता ने महिला टीचर को दौडा-दौड़ाकर पीटा
मिली जानकारी के मुताबिक, बाणगंगा में महिला टीचर को बीजेपी नेता ने बीच सड़क दौड़ा-दौड़ा कर पीटा है। उसके कपड़े फाड़ दिए और प्राइवेट पार्ट्स के साथ छेड़छाड़ भी की। बीजेपी नेता की यह शर्मनाक करतूत सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है।

सीसीटीवी फुटेज में क्या है?
सीसीटीवी फुटेज में आप देख सकते हैं कि बीजेपी नेता का परिवार महिला टीचर के साथ मारपीट कर रहा है। इस दौरान महिला नीचे गिर जाती है, जिसके बाद बीजेपी नेता का परिवार वापस घर में घुस जाता है। पीड़िता टीचर ने अपनी एफआईआर में बीजेपी नेता के परिवार पर गालियां देने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। मामला 21 मार्च का है।

सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत करने पर भड़का बीजेपी नेता का परिवार
बताया जाता है कि महिला टीचर ने सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत की थी, जिससे बीजेपी नेता के परिवार ने उसके साथ मारपीट की। वहीं, इस घटना से टीचर काफी आहत है। उसका कहना है कि क्या यही दिन देखने के लिए सीएम मोहन यादव को वोट दिया था।

महिला टीचर ने आत्महत्या की दी धमकी
महिला टीचर ने आत्महत्या की भी धमकी दी। उसने कहा कि कोटा के बाद अब इंदौर में बड़ा कांड होगा। वहीं, पुलिस ने मामले में आईपीसी 1860 की धारा 323, 294,506 और 34 के तहत FIR दर्ज की है। दोनो पक्षों के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था।। टीचर के साथ मारपीट करने वाला शख्स बीजेपी का मंडल अध्यक्ष बताया जा रहा है।