एक हफ्ते में करनी है बेटी की शादी, बदले में खाली चेक देगा पिता, मनचाहा पैसा भर ले दामाद!

इस खबर को शेयर करें

किसी भी पिता के लिए उसकी बेटी की शादी जिंदगी का सबसे बड़ा इवेंट होता है. भारत में तो जैसे ही बेटी का जन्म होता है, वैसे ही पिता सेविंग्स शुरू कर देता है. हर पिता का सपना होता है कि वो अपनी लाड़ली की शादी धूमधाम से करे. पहले रिश्तेदारों के जरिये लोग शादी के रिश्ते तय करते थे. इसके बाद मैट्रिमोनियल साइट्स का दौर आया, जहां लोग अपने पसंद के अनुरूप दूल्हा ढूंढते थे. लेकिन बीते कुछ समय से शादी के लिए दूल्हा ढूंढने का एक नया तरीका सामने आया है.

समय के साथ लोगों की लाइफ में सोशल मीडिया का प्रभाव काफी बढ़ गया है. हर कोई सोशल मीडिया पर एक्टिव रहता है. इस वजह से अब एक ऐसा समूह भी सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गया है, जो लड़कियों की शादी के लिए रिश्ते यही ढूंढने लगा है. इंस्टाग्राम पर ऐसे कई एकाउंट्स मौजूद हैं, जिसपर कुंवारी लड़कियां अपने लिए दूल्हा तलाशती नजर आती हैं. ऐसे ही एक अकाउंट पर एक पिता ने अपनी बेटी के लिए वर की तलाश की है.

दूल्हे को मिलेगी ये फैसलिटी
वायरल हो रहे वीडियो को हरियाणा का बताया जा रहा है. वीडियो में पिता के साथ उसकी बेटी भी नजर आ रही है. शख्स ने कहा कि उसे एक हफ्ते में अपनी बेटी की शादी करनी है. जो भी उसकी बेटी से शादी करेगा, उसे वो ब्लैंक चेक देगा, जिसपर अमाउंट दूल्हा ही लिखेगा. वीडियो बनाने वाले ने जानकारी देते हुए कहा कि शख्स का कबाड़ का बिजनेस है. इससे पैसों की कोई कमी नहीं है. जो भी उसकी बेटी से शादी करेगा, उसे जमकर पैसे दिए जायेंगे.

बीते कुछ समय से इस तरह के कई मामले सोशल मीडिया पर देखने को मिले हैं. इसमें लोग अपनी बेटी, कुछ लोग अपनी पत्नी के लिए ही दूल्हा तलाशते नजर आते हैं. इसके बदले में ढेर सारे पैसे और प्रॉपर्टी देने की बात कही जाती है. हालांकि, इसमें से ज्यादातर मामले फेक होते हैं. ज्यादा से ज्यादा लाइक्स के लिए लोग ऐसे वीडियो बनाकर शेयर करते हैं. जैसे ही इस पिता का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, कमेंट में कई लड़के शादी का प्रस्ताव लेकर आ गए. एक ने लिखा कि उसकी पढ़ाई मई में ख़त्म होगी. क्या तब तक इंतजार किया जा सकता है?