सीएम गहलोत की बढ़ी मुश्किल, दिल्ली पुलिस करेगी मानहानि के मामले की जांच

CM Gehlot's trouble increased, Delhi Police will investigate the defamation case
CM Gehlot's trouble increased, Delhi Police will investigate the defamation case
इस खबर को शेयर करें

Rajasthan Politics : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक खत्म हो रही है तो दूसरी शुरू हो जा रही है। राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले दिल्ली के राऊज एवेन्यू कोर्ट ने केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की ओर से राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ दायर आपराधिक मानहानि मामले में जांच के लिए दिल्ली पुलिस को एक महीने का समय और दे दिया है। अब इस मामले में 25 मई को फिर से सुनवाई होगी।

दिल्ली पुलिस ने कोर्ट से कहा कि इस मामले में अभी जांच चल रही है। कुछ मामलों में जवाब आना बाकी है, इसलिए जांच के लिए और समय दिया जाए। 24 मार्च को कोर्ट ने गहलोत के खिलाफ फिलहाल समन जारी करने से इंकार कर दिया था। कोर्ट ने दिल्ली पुलिस के ज्वायंट कमिश्नर को निर्देश दिया था कि वे इस मामले की जांच कर रिपोर्ट दाखिल करें।

इस मामले में गजेंद्र सिंह शेखावत समेत चार गवाहों ने अपने बयान दर्ज कराए हैं। शेखावत ने अपने बयान में कहा था कि संजीवनी घोटाले से उनका कोई संबंध नहीं है। जांच एजेंसियों ने उन्हें आरोपी नहीं माना, लेकिन अशोक गहलोत ने छवि खराब करने के लिए उन पर झूठे आरोप लगाए।

भाजपा के जीत की राह में रोड़ा, जानिए 30 जिलों में कौन सीटें बना खतरा
शेखावत की याचिका में कहा गया है कि मुख्यमंत्री गहलोत ने उनका नाम एक ऐसी को-ऑपरेटिव सोसाइटी के साथ जोड़कर चरित्र हनन करने की कोशिश की, जिसमें न तो वे और न ही उनके परिवार का कोई सदस्य जमाकर्ता है।