सिंधिया के गढ़ में आज रहेंगे CM शिवराज, मेयर पद के लिए करेंगे रोड शो

मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव में अपने प्रत्याशियों को जीताने के लिए प्रदेश के बड़े नेता पूरी ताकत झोंक दे रहे हैं और जमकर प्रचार कर रहे हैं।

CM Shivraj will live in Scindia's stronghold today, will conduct a road show for the post of mayor
CM Shivraj will live in Scindia's stronghold today, will conduct a road show for the post of mayor
इस खबर को शेयर करें

भोपाल: मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव में अपने प्रत्याशियों को जीताने के लिए प्रदेश के बड़े नेता पूरी ताकत झोंक दे रहे हैं और जमकर प्रचार कर रहे हैं। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ में राजगढ़, गुना और ग्वालियर में चुनाव प्रचार करेंगे। इससे पहले वह पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के गढ़ गढ़ छिंदवाड़ा और इटारसी में चुनाव प्रचार करते नजर आए थे।
प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर में 3.40 बजे वह गुना में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में जनता को संबोधित करेंगे। जबकि शाम करीब 6 बजे वह ग्वालियर पहुंचेंगे और वहां बीजेपी की मेयर पद की प्रत्याशी सुमन शर्मा के समर्थन में रोड शो करेंगे। इसके बाद रात करीब 9.30 बजे मुख्यमंत्री ग्वालियर से भोपाल के लिए रवाना होंगे।

भोपाल में रहेंगे वीडी शर्मा
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी आज प्रचार करेंगे। वह राजधानी भोपाल में भाजपा महापौर प्रत्याशी मालती राय के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगे। इसके बाद वह खुशीपुरा में ही भाजपा कार्यकर्ता जीवन कुशवाहा के घर पीएम मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम में भी शामिल होंगे।

जबकि, वीडी शर्मा शाम 6 बजे गोविंदपुरा क्षेत्र में मालती राय के समर्थन में रोड शो भी करेंगे। इसके बाद शाम 7 बजे भक्तमला कथा और बागेश्वर धाम महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दर्शन करेंगे।

आज सागर में हैं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ
पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ आज सागर दौरे पर हैं। उन्होंने यहां नारा दिया- अबकी बार बदल दीजिए शहर की सरकार। कमलनाथ ने कहा कि इस चुनाव में फैसला देश का नहीं, प्रदेश का नहीं, सागर के भविष्य का होना है। यहां से कोचिंग करने के लिए लोग कोटा जाते हैं। कोचिंग सेंटर नहीं बन पाया। भ्रष्टाचार में नंबर वन, महिलाओं में अत्याचार पर नंबर 1… यह शिवराज सिंह का रिकॉर्ड है। शिवराज सिंह टेलीविजन का सोचते हैं, विजन का नहीं।