कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने स्वामी प्रसाद मौर्य को लिया आड़े हाथ, बोले: यह तो…

इस खबर को शेयर करें

लखनऊ। प्रसिद्ध हास्य कलाकार और उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन राजू श्रीवास्तव ने हाल ही में भाजपा छोड़कर दूसरी पार्टियों में जाने वाले नेताओं पर व्यंग्य बाण चलाए हैं। एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल है जिस पर उन्होंने पार्टी छोड़कर गए नेताओं की स्थिति भी लोगों के सामने रखी है। अपनी बात में उन्होंने जहां एक ओर उदित राज और फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा पर निशाना साधा है, वहीं स्वामी प्रसाद मौर्य और दारा सिंह पर भी व्यंग्य किया है। दैनिक जागरण वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

वीडियो में वह कहते दिख रहे हैं कि भाजपा में टिकट न मिलने के कारण उदित राज और शत्रुघ्न सिन्हा भाजपा छोड़कर चले गए। आज ये लोग बहुत सफल हैं। उदित राज को उन्होंने अमेरिका का राष्ट्रपति तो शत्रुघ्न सिन्हा को बेल्जियम का प्रधानमंत्री बताया। इसके आगे उन्होंने अभी चार दिन पहले भाजपा छोडऩे वाले स्वामी प्रसाद मौर्य पर कटाक्ष किया है कि अखिलेश यादव उन्हें भूटान का काउंसलर बनाने जा रहे हैं। दारा सिंह को युगांडा का राष्ट्रपति बनाने की बात उन्होंने अपने वीडियो में कही है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव का ऐलान चुनाव आयोग ने आठ जनवरी को किया। 403 सीटों वाली 18वीं विधानसभा के लिए 10 फरवरी से 7 मार्च तक सात चरणों में वोट पड़ेंगे। 10 मार्च को चुनाव के नतीजे आएंगे। यूपी में सात चरणों के तहत 10 फरवरी, 14 फरवरी, 20 फरवरी, 23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को मतदान होगा।