धर्मेंद्र की तबीयत लगातार हो रही बेहद खराब तो सनी दयोल ने लिया बडा फैसला, पोते करण देओल को…

Dharmendra's health is getting very bad, so Sunny Deol took a big decision, grandson Karan Deol...
Dharmendra's health is getting very bad, so Sunny Deol took a big decision, grandson Karan Deol...
इस खबर को शेयर करें

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के ही मन कहे जाने वाले धर्मेंद्र अपने कैरियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। धर्मेंद्र ने आज तक अपने अभिनय और एक्टिंग की बदौलत एक ऐसा नाम हासिल कर लिया है जो हर किसी के बस की बात नहीं होती है। आज एक इतने बड़े सितारे होने के बावजूद भी धर्मेंद्र हमेशा सादगी से रहते हैं। उन्हें अधिकतर अपने फार्म हाउस पर देखा जाता है जहां खेती करते हैं और मवेशियों को चारा खिलाते हुए दिखाई देते हैं। इतनी अधिक उम्र होने के बावजूद भी धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फ्रेंड्स के साथ लगातार अपने निजी जीवन की बातें शेयर करते रहते हैं।

हाल ही में उन्हें लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है जिसके अनुसार उनकी तबीयत थोड़ी नाजुक चल रही है। आपको बता दें कि धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल एक फिल्म अभिनेता हैं और उनके पोते करण देओल भी बॉलीवुड अभिनेता हैं जिन्होंने बॉलीवुड में पल पल दिल के पास फिल्म से डेब्यू किया था। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा हिट साबित नहीं हो पाई थी लेकिन पिछले कुछ समय से अपनी आने वाली फिल्म अपने टू को लेकर करण देओल चर्चा में बने हुए हैं। अब इस देओल परिवार में एक और बड़ी खबर सामने आई है। इसके अनुसार करण देओल ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सगाई कर ली है और जल्दी ही देओल परिवार में शादी की शहनाईया गूंजती हुई सुनाई देंगी।

करण देओल की दृषा नाम की लड़की से सगाई कर ली है। दृषा फिल्ममेकर बिमल रॉय की परपोती हैं। दोनों अच्छे दोस्त हैं और काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, दोनों के रिश्ते को देखते हुए उनके परिवार ने ये रिश्ता आगे बढ़ाने का फैसला किया। रिलेशनशिप में रहते हुए करण और दृषा दोनों ने सगाई कर ली है और अब जल्द ही शादी करने वाले है। कहा जा रहा है कि दोनों परिवारों ने आनन-फानन में ये फैसला धर्मेंद्र की सेहत की वजह से लिया है।

करण देओल की टीम ने इन खबरों का खंडन किया है और इन्हें सिर्फ अफवाह बताया है। करण देओल की टीम ने कहा है कि जो खबरें आ रही हैं, वह झूठी हैं, उनमें एक प्रतिशत भी सच्चाई नहीं है। करण और दृषा बचपन के दोस्त हैं लेकिन सगाई की खबरे झूठी हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड में इस तरह की खबरें काफी बार फैल जाती हैं जो मात्र एक अफवाह होती है।