मध्य प्रदेश में दिग्विजय सिंह कांग्रेस की बर्बादी के वारिस- असदुद्दीन ओवैसी

Digvijay Singh is the heir of Congress's ruin in Madhya Pradesh - Asaduddin Owaisi
Digvijay Singh is the heir of Congress's ruin in Madhya Pradesh - Asaduddin Owaisi
इस खबर को शेयर करें

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजनीति में कदम रखने जा रही है। इस मौके पर एआईएमआईएम के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि देश में मुस्लिम दलित और आदिवासियों समाज की लीडरशिप का अभाव है इस कारण नगर निकाय चुनाव में एआईएमआईएम अपने प्रत्याशी उतारने का फैसला किया है।

दिग्विजय पर बोला हमला: जब पत्रकारों ने उनसे सवाल पूछा कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने आपको लेकर एक ट्वीट किया है जिसमें कहा है कि इनके भाषणों से ऐसा लग रहा है कि ये भाजपा की बी टीम है। इस पर ओवैसी ने जवाब देते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह ने मध्य प्रदेश में पूरी कांग्रेस को खत्म कर दिया। भोपाल में क्या साध्वी प्रज्ञा ठाकुर मेरी वजह से जीती थी। उनको तो यह लोग हरा भी नहीं पाए थे। इनकी वजह से ही सिंधिया पार्टी छोड़कर भाजपा में चले गए। ये आदमी ( दिग्विजय सिंह) कांग्रेस को बर्बाद करने में लगा हुआ है हम तो यही चाहते हैं कि ऐसे और लोग कांग्रेस में ही रहे।

मध्य प्रदेश में होने जा रहे हैं नगर निकाय चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी आईएमआईएम ने चुनाव लड़ने का फैसला किया है। उनकी पार्टी की ओर से मध्य प्रदेश के 7 जिलों में उम्मीदवारों को उतारा गया है जिनमें इंदौर भोपाल और जबलपुर जैसे शहर शामिल हैं। इसके साथ ही असदुद्दीन ओवैसी 2023 का विधानसभा चुनाव लड़ने का भी ऐलान कर चुके हैं।

इससे पहले भोपाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते समय ओवैसी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा था कि कांग्रेस पार्टी जल्दी से जल्द खत्म हो, कांग्रेस की वजह से दो बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बन चुके हैं। कांग्रेस नहीं चाहती है कि मुसलमान राजनीति को समझे। इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली में तो कांग्रेस और लोगों को भी नहीं इकट्ठा कर पाती है।

इस दौरान ओवैसी ने उदयपुर की घटना का भी जिक्र किया उन्होंने कहा कि यह घटना जो जुल्म है। कानून अपने हाथ में लेकर किसी को मारने का अधिकार किसी को भी नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने राजस्थान सरकार पर सवाल भी उठाए कहा कि अगर पुलिस धमकी मिलने के बाद ही हरकत में आ जाती तो ऐसी घटना नहीं होती इसके साथ-साथ उन्होंने यह भी कहा कि राजस्थान सरकार इस हत्या के दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करे।