Diljit Dosanjh ने Expose किए बॉलीवुड के घिनौने राज! फिल्म में काम करवाने के लिए लोग भेजते हैं…

Bollywood की चकाचौंध के सभी को पसंद आती है लेकिन इस इंडस्ट्री का एक घिनौना हिस्सा भी है जिसके बारे में शायद ही कोई बात करता है. हाल ही में पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने इंडस्ट्री के कुछ घिनौने राज, एक इंटरव्यू में खोले हैं. आइए जानते हैं कि दिलजीत ने क्या खुलासे किए हैं...

Diljit Dosanjh exposes the disgusting secrets of Bollywood! People send people to get work done in films.
Diljit Dosanjh exposes the disgusting secrets of Bollywood! People send people to get work done in films.
इस खबर को शेयर करें

Diljit Dosanjh Exposes Bollywood: लोकप्रिय पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) आज एक बहुत बड़े स्टार हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है. बता दें कि दिलजीत ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया जिसमें एक्टर ने खुलकर, अपने मन की बातों को कैमरे पर शेयर किया. इंडस्ट्री किस तरह चलती है, वो अपने आप को कहां देखते हैं और इस इंडस्ट्री के वो कौनसे हिस्से हैं, जिनसे दिलजीत दूर रहना चाहते हैं- सभी के बारे में सिंगर-एक्टर ने खुलकर बात की. इसी बातचीत के दौरान दिलजीत ने बॉलीवुड के कुछ घिनौने राजों से भी पर्दा उठाया. आइए डिटेल में जानते हैं कि दिलजीत ने अपने इस इंटरव्यू में क्या बातें कही हैं…

Diljit Dosanjh ने Expose किए बॉलीवुड के घिनौने राज!
अपने नए इंटरव्यू में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने बताया कि बॉलीवुड में टिके रहने के लिए, काम करते रहने के लिए सिर्फ मेहनत और टैलेंट काफी नहीं है. दिलजीत ने कहा कि ‘नेटवर्किंग’ इस इंडस्ट्री में बहुत जरूरी है लेकिन उनसे यह नहीं होता है. यहां बने रहने के लिए पार्टियों को अटेंड करना जरूरी है और, लोगों को रोज फोन मिलाना आवश्यक है.. उन्होंने देखा है किस तरह एक्टर्स सेट से छह-छह बार अपने प्रोड्यूसर्स को वीडियो कॉल करते हैं.

फिल्म में काम करवाने के लिए लोग भेजते हैं ऐसे-ऐसे मैसेज…
दिलजीत कहते हैं कि उन्हें इस बात से कोई परेशानी नहीं है कि उन्हें बॉलीवुड में काम करने के मौके आगे शायद न मिलें लेकिन ‘नकली’ बनकर, अपने आप की एक दूसरी छवि सबके सामने रखकर काम करना दिलजीत के लिए असंभव है. दिलजीत बताते हैं कि इस इंडस्ट्री में ज्यादातर लोग इतने फेक हैं कि दिलजीत को उनकी बातें सुनना भी गुजारा नहीं है.

दिलजीत इस इंटरव्यू में बताते हैं कि कई बार उनकी मैनेजर को अजीबोगरीब फोन कॉल्स और मैसेज आए हैं जिनमें उनसे कहा गया कि अगर वो फिल्म में दिलजीत को काम करवाने के लिए तैयार हो जाएंगी तो उन्हें ‘गिफ्ट्स’ दिए जाएंगे. दिलजीत कहते हैं कि इस इंडस्ट्री में, उनके हिसाब से वो फिट नहीं बैठते हैं और वो इस तरह काम नहीं कर सकते हैं.