बारात के दौरान DJ पर चढ़कर फोटो लेने लगा शख्स, 11 हजार बोल्ट करंट की चपेट में आने से मौत

During the procession, a person started taking photos by climbing on a DJ, died due to 11,000 bolts of current
During the procession, a person started taking photos by climbing on a DJ, died due to 11,000 bolts of current
इस खबर को शेयर करें

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एक शादी समारोह की खुशियां अचानक मातम में तब्दील हो गईं। यहां जब बाराती डीजे पर डांस कर रहे थे, इसी बीच एक फोटोग्राफर डीजे पर चढ़कर लोगों की फोटो लेने लगा। लेकिन, उसी वक़्त वह 11 हजार बोल्ट करंट की चपेट में आ गया। जिससे पूरे डीजे की गाड़ी में ही करंट उतर गया। करंट लगने से फोटोग्राफर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गाड़ी में अन्य तीन लोग गंभीर रूप से झुलस गए।

ये मामला मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सरायखेम गांव का है। रविवार की रात राजकिशोर मौर्य के घर बारात आई हुई थी। द्वारपूजा के वक़्त डीजे रथ पर दूल्हा के साथ बाराती डांस कर रहे थे। इस दौरान डीजे की गाड़ी पर 27 वर्षीय वीडियोग्राफर सागर पटेल बारातियों की तस्वीरें और वीडियो बनाने लगा। इस दौरान ऊपर से गए 11 हजार वोल्ट का तार की चपेट में आ गया। युवक की घटनास्थल पर ही मौत गयी वहीं डीजे संचालक के साथ तीन अन्य लोग बुरी तरह झुलस गए।

इस घटना के बाद मौके पर भगदड़ मच गई और बाराती भाग खड़े हुए। सिर्फ कन्या और वर पक्ष की उपस्थिति में ही वैवाहिक रस्में पूरी हो पायी। घटना की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी निरीक्षक रमेश यादव और हमराही सिपाही के साथ मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया। बताया जा रहा है कि बारातियों ने ही दबाव डालकर फोटोग्राफर को डीजे पर चढ़कर फोटो खीचने और वीडियो बनाने के लिए कहा था।