ED ने किया कुछ ऐसा सुप्रीम कोर्ट से याचिका वापस लेकर भाग गये केजरीवाल के वकील-जानें पूरी खबर

इस खबर को शेयर करें

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट से अपनी याचिका वापस ले ली है। याचिका में ईडी की तरफ से गिरफ्तारी को चुनौती दी गई थी। रिपोर्ट के अनुसार केजरीवाल की तरफ से कुछ समय के लिए याचिका वापिस ली गई है। इस मामले में केजरीवाल की एक याचिका पर आज निचली अदालत में सुनवाई होनी है। ऐसे में केजरीवाल की तरफ से वकील अभिषेक मनु सिंघवी वहां पेश होंगे।

दरअसल प्रवर्तन निदेशालय ने भी आम आदमी पार्टी के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई है। उसने SC में आज एक कैविएट दाखिल किया है। ईडी ने सुप्रीम कोर्ट से कहा कि कोई फैसला सुनाने से पहले हमें सुना जाए। बता दें कि केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आज सुप्रीम कोर्ट की 3 जजों की बेंच सुनवाई करेगी। सीजेआई ने इस केस को जस्टिस खन्ना की बेंच के पास भेज दिया है।

कानून देखेगा कौन सही-कौन गलत : अन्ना हजारे
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर अन्ना हजारे ने प्रतिक्रिया दी है। अन्ना हजारे ने कहा कि यह कानून देखेगा कि कौन सही है और कौन गलत है। उन्होंने कहा कि शराब पॉलिसी पर कानून बनाना सही नहीं है। उन्होंने कहा कि मैंने केजरीवाल को चिट्ठी लिखकर आग्रह किया था।

केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ AAP का प्रदर्शन
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ सड़क पर संग्राम देखने को मिल रहा है। आप कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच खूब खींचतान देखने को मिली। आप कार्यकर्ता बीजेपी के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगा रहे हैं। दिल्ली पुलिस आप कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले रही है। आप के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए दीन दयाल उपाध्याय मार्ग को बंद कर दिया गया है। AAP नेता कुलदीप कुमार भी विरोध प्रदर्शन करने वालों में शामिल हैं। पुलिस ने दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज को हिरासत में ले लिया है।