13 साल से शारीरिक संबंध नहीं, विकी डोनर बना दिया… महाभारत के कृष्ण का बीवी पर फूटा गुस्सा

No physical relationship since 13 years, made Vicky a donor... Mahabharata's Krishna gets angry at his wife
No physical relationship since 13 years, made Vicky a donor... Mahabharata's Krishna gets angry at his wife
इस खबर को शेयर करें

महाभारत में कृष्ण का रोल निभा चुके नीतीश भारद्वाज इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ में काफी परेशान चल रहे हैं। वह पत्नी स्मिता गाटे के खिलाफ तलाक की अर्जी दे चुके हैं और मामला कोर्ट में है। इस बीच दोनों पक्ष एक-दूसरे पर कई आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। बीते दिनों एक इंटरव्यू में नीतीश ने अपनी पत्नी पर जमकर भड़ास निकाली थी। उनका आरोप है कि वह मानसिक उत्पीड़न झेल रहे हैं और सिर्फ नाम के पति हैं। नीतिश ने यह भी कहा कि उनकी पत्नी को पति की जरूरत है ही नहीं। 13 साल से उनके बीच शारीरिक संबंध भी नहीं रहे।

गलत है घर पर बैठाने का आरोप

नीतीश भारद्वाज अपने बच्चों की कस्टडी के लिए कानूनी लड़ाई कर रहे हैं। उनकी IAS पत्नी स्मिता का आरोप है कि नीतीश उन्हें नौकरी नहीं करने देना चाहते। टाइम्स नेटवर्क से उन्होंने 2 हफ्ते दिल खोलकर बात की थी। नीतीश ने कहा कि वह दुनिया को यह दिखाना चाहती हैं कि उनके पति पिछड़ी सोच के हैं। नीतीश ने कई प्रूफ दिखाए कि जब वह सस्पेंड हो गई थीं तो उनको नौकरी वापस दिलाने के लिए उन्होंने काफी पापड़ बेले। अगर घर पर बैठाना ही था तो ऐसा क्यों करते।

शादी से पहले कहा था लेंगी वीआरएस

नीतीश ने बताया कि उनकी वाइफ के पहले ही 2 तलाक हो चुके थे। उन्होंने कहा था 2016 तक 7वां वेतन आयोग लागू हो जाएगा। इसके बाद वह रिजाइन कर देंगी। बोला था कि वह अच्छी फैमिली लाइफ चाहती हैं, सरकारी नौकरी से थक चुकी हैं। जानने वालों से पता किया तो लोगों ने कहा कि अच्छी महिला हैं तो उनसे शादी कर ली।

फ्लैट करवा लिया अपने नाम

नीतीश ने बताया कि मई 2012 में जुड़वां बच्चे हो गए थे। उनकी पत्नी ने कन्विंस करके पुणे में घर खरीदवा लिया। नीतीश ने बताया इंडस्ट्री के लोगों को लोन नहीं मिलता है क्योंकि 1 को बंधी सैलरी नहीं आती तो उनकी बीवी ने लोन लिया लेकिन बोलीं कि मुझे वापस कर दो। नीतीश का कहना है कि उन्होंने यह बात भी मान ली उन्हें फ्लैट के 70 फीसदी रकम दे दी। इसके बाद कहा कि वह आईएएस की जॉब छोड़ेंगी तो मेंटल सिक्योरिटी चाहती हैं, घर अकेले उनके नाम कर दें क्योंकि मिलेगा तो दोनों बच्चों को। नीतीश ने वो भी कर दिया।

नहीं रहना चाहतीं पति के साथ

इसके बाद उनके बीच खिट-पिट होती रही। नीतीश ने बताया कि वह बहुत अक्खड़ स्वभाव की हैं और ठीक से पेश नहीं आतीं। नीतीश बोले कि जब वह उनके पहले पति से मिले तो पता चला कि मेन समस्या यह है कि वह आदमी-औरत के रिलेशनशिप में रहना ही नहीं चाहती। मेरा सवाल ये है कि फिर शादी ही क्यों करती हो। 3 बार शादी क्यों की। वह शादी तोड़े बिना अकेले शादीशुदा जिंदगी जीना चाहती है। पति अलग पड़ा रहे।

इस बात पर लगा झटका

नीतीश ने बताया कि 7वें वेतन आयोग के आने के बाद उनकी पत्नी बोलीं कि वह रिजाइन नहीं करेंगी। इस बात से उन्हें झटका लगा कि इसी बात का बहाना लेकर इतनी सारी बातें मनवा लीं। नीतीश बोले पत्नी की सैलरी साढ़े तीन लाख रुपये महीने है फिर भी बच्चों का और सारा खर्चा वह उठाते रहे।

नहीं है 13 साल से फिजिकल रिलेशन

नीतीश बोले कि वह पति के साथ बॉन्ड नहीं बनाती है। नीतीश बोले, 13 साल हो गए मेरा उनके साथ फिजिकल रिलेशन नहीं है। मैं जब उनके पास जाता तो वह अलग कमरे में रुकाती थी। वह बच्चों के साथ और मैं अलग। कभी बच्चे मेरे पास आकर सोते, मैं उन्हें लोरी सुनाकर सुला देता लेकिन हमारे बीच कोई फिजिकल रिलेशन नहीं होता था। वह मना कर देती थीं। उनके लिए मैं बहुत सही आदमा था जो कि मुंबई में पड़ा है कभी-कभी आता है।

बना दिया विकी डोनर

नीतीश ने कहा कि वह बच्चों से मिलने नहीं देतीं। वॉट्सऐप पर ब्लॉक करके बच्चों से झूठ कह दिया कि नीतीश ने उन्हें ब्लॉक किया है। नीतीश गुस्से में बोले, वह बच्चों के साथ किसी तरह का बॉन्ड नहीं बनने देना चाहती पर मेरा पैसा चाहती है। पहले बच्चे पैदा किए और विकी डोनर बना दिया। फिर पैसे चाहिए क्या मैं एटीएम कार्ड हूं। मैं जीवित इंसान हूं। मैं नहीं चाहता कि मेरे बच्चे उसके जैसे बनें।