एकनाथ शिंदे की उद्धव ठाकरे को खुली चुनौती, कहा- ऐसा हुआ तो छोड़ दूंगा राजनीति

Eknath Shinde's open challenge to Uddhav Thackeray, said - if this happens, I will leave politics
Eknath Shinde's open challenge to Uddhav Thackeray, said - if this happens, I will leave politics
इस खबर को शेयर करें

Eknath Shinde Challenge to Uddhav Thackeray: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) ने शिवसेना (Shiv Sena) प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) और महा विकास अघाड़ी पर निशाना साधते हुए खुली चुनौती ही. उन्होंने घोषणा की कि उनका समर्थन करने वाले शिवसेना के 40 विधायकों में से एक भी अगर अगला विधानसभा चुनाव हार गया तो वो राजनीति छोड़ देंगे.

Khatron ke Khiladi12 में Rohit Shetty करेंगे खतरनाक और डरावने अत्याचार

‘अगले चुनाव में जीतेंगे 200 सीटें’
शिंदे ने अपने एक समर्थक विधायक अब्दुल सत्तार की एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘मुझे विश्वास है कि ये सभी 50 विधायक चुनाव जीतेंगे. अगर इनमें से कोई भी हारता है, तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा.’ उन्होंने दोहराया कि अगले राज्य चुनावों में, उनकी शिवसेना और सहयोगी भारतीय जनता पार्टी को संयुक्त रूप से 200 सीटें मिलेंगी या वो राजनीति छोड़ देंगे.

Sushmita Sen और Lalit Modi का अफयेर कब शुरू हुआ? जानिए सबकुछ

हाल के घटनाक्रम का किया जिक्र
तत्कालीन मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाले एमवीए के पतन के कारण हाल के नाटकीय विद्रोह का जिक्र करते हुए, शिंदे ने स्वीकार किया कि वो इसके संभावित परिणामों से चिंतित थे. उन्होंने कहा, ‘जब ये सब हो रहा था, शुरू में कुछ 30 विधायक थे, फिर 50 विधायक. वे सभी मुझे प्रोत्साहित और समर्थन कर रहे थे. लेकिन मैं चिंतित था, मैंने सोचा कि उनका क्या होगा क्योंकि वे उन्होंने अपना पूरा राजनीतिक करियर मेरे साथ दांव पर लगा दिया था.’

Team का बड़ा हथियार था ये खिलाड़ी, Ravindra Jadeja ने खत्म किया करियर

‘हम बालासाहेब ठाकरे और आनंद दीघे से हैं प्रेरित’
यह याद करते हुए कि कैसे शिवसेना के विभिन्न नेताओं द्वारा उनके समूह को कुत्ते, सूअर और लाश के रूप में लेबल किया गया था, शिंदे ने आरोपों का खंडन किया कि किसी भी विधायक को जबरन ले जाया गया था और कहा कि वे हिंदुत्व और राज्य के विकास के लिए विद्रोह के लिए एक साथ आए थे. उन्होंने कहा कि विधायक बालासाहेब ठाकरे और आनंद दीघे से प्रेरित हैं, जो हमेशा कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी को राजनीतिक दुश्मन मानते थे और वह ढाई साल के एमवीए कार्यकाल के तहत घुटन महसूस कर रहे थे.

बिना ब्रा के Disha Patani ने पहनी ऐसी चीज, कर डाला क्लीन बोल्ड

Nora Fatehi ने किया Ranbir Kapoor को खुलेआम बेइज्जत, कहा ब्लू फिल्म के

प्रेग्नेंट है Katrina Kaif, इस तारीख को Vicky Kaushal करेंगे घोषणा

Good Luck Jerry में ड्रग डीलर के रोल में जंच रहीं Janhvi Kapoor