हाथी का बच्चा भागकर कर रहा था शरारत, गुस्से से देखते ही करने लगा ऐसी हरकत

Elephant's child was doing mischief by running away, on seeing this he started doing such act
Elephant's child was doing mischief by running away, on seeing this he started doing such act
इस खबर को शेयर करें

क्या आप जानते हैं कि क्या है जो इंटरनेट को एक बेहतर स्थान बनाता है? जानवरों के वीडियो, खासकर वे जिनमें जानवरों के बच्चे होते हैं. अगर आप एक थका देने वाले दिन के बाद घर वापस आ रहे हैं, तो हमारे पास हाथी के प्यारे बच्चे (Baby Elephant) की विशेषता वाला एक सटीक वीडियो है जो आपकी सारी टेंशन को दूर कर देगा.

आईएएस अधिकारी सुप्रिया साहू द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो में एक छोटे हाथी को अपने आसपास की खोज करते हुए दिखाया गया है, जबकि उसकी मां उसे सावधानी से देख रही है. बच्चा खुशी से इधर-उधर दौड़ता है और अपने आस-पास की सभी नई चीजों को खोजने और देखने की कोशिश करता है.

देखें Video:

सुप्रिया साहू ने कैप्शन में लिखा, “क्यूटनेस ओवरलोड, हमारे अन्नामलाई टाइगर रिजर्व में यह कुट्टी (बच्चा) हाथी अपने माता-पिता की चौकस निगाहों के तहत अपनी नई दुनिया को देख रहा है. सबसे प्यारा. TN में 5 हाथी रिजर्व हैं #TNForest धनुपरन का शानदार वीडियो.”

वीडियो को 8 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और कई प्रतिक्रियाएं मिलीं है. लोगों ने इस प्यारे वीडियो को पसंद किया और बच्चे के लिए अपना सारा प्यार बरसा दिया. कई लोगों ने बताया कि मां वास्तव में अपने बच्चे पर कड़ी नज़र रखते हुए एक मानव माता-पिता की तरह कैसे दिखती हैं.