बेहद टाइट कपड़े पहन कार में बैठ रही थीं जाह्नवी कपूर, झलका कुछ ऐसा..कैद हुआ Oops Moment

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। कैमरे में कई बार अभिनेत्रियों की ऐसी तस्वीर कैद हो जाती हैं जिसकी वजह से उन्हें कई बार शर्मिंदगी भी उठानी पड़ती है. ऐसी ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) जिम के बाहर दिखाई दीं. कार में बैठने के लिए एक्ट्रेस जैसी ही कार की तरफ मुड़ी तो बैक साइड से उनका Oops Moment कैमरे में कैद हो गया.

जिम के बाहर की है ये तस्वीर
सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर जिम के बाहर की है. तस्वीर में जाह्नवी (Janhvi Kapoor) जिम के टाइट आउटफिट में दिखीं. एक्ट्रेस तस्वीर में पिंक कलर का टॉप और नीले रंग के टाइट्स पहने हुई हैं.

कार में बैठते वक्त कैद हुआ Oops Moment
इस वायरल तस्वीर में आप देखेंगे कि जाह्नवी (Janhvi Kapoor) ने अपने बालों की दो चोटियां बनाई हुई हैं जिसमें वो काफी क्यूट लग रही हैं. इस तस्वीर में एक्ट्रेस जहां एक ओर कैमरे के सामने फेस करते हुए दिखाई दे रही हैं तो वहीं दूसकी तस्वीर में उनका चेहरा कार की तरफ है और कैमरे के साइड उनकी पीठ है. दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस कार के अंदर बैठती हुई दिख रही हैं. एक्ट्रेस तस्वीर में इतने ज्यादा टाइट कपड़े पहने हुई हैं कि टाइट्स से उनके अंडरगॉर्मेंट्स साफ झलक रहे हैं और इस तरह से जाह्नवी कपूर Oops Moment की चपेट में आ गईं.

हाल ही में बिकिनी तस्वीर हुई थी वायरल
इससे पहले जाह्नवी कपूर की बिकिनी तस्वीर खूब चर्चा में रही. इन तस्वीरों में जाह्नवी पूल में डुबकी लगाती दिखीं. तस्वीरों में एक्ट्रेस पीले रंग की बिकिनी पहने हुई थीं. जिसमें एक्ट्रेस का लुक कातिलाना लगा. अभिनेत्री की इन पूल की ये तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरी थी.