जियो का रोमांचक ऑफर! 150 रुपये सस्ता हुआ 3 महीने का प्लान, आज ही करें रिचार्ज; नहीं तो बाद में पछताओगे

Exciting offer from Jio! 3 month plan became cheaper by Rs 150, recharge today; otherwise you will regret later
Exciting offer from Jio! 3 month plan became cheaper by Rs 150, recharge today; otherwise you will regret later
इस खबर को शेयर करें

Jio Prepaid Plan Price Drop: Reliance Jio हमेशा चर्चा में रहता है. 5G को लेकर जियो फिलहाल छाया हुआ है. आकाश अंबानी (Akash Ambani) ने संकेत दिए हैं कि जियो की 5जी सेवा 15 अगस्त से शुरू हो सकती है. वहीं जियो के प्लान्स (Jio Prepaid Plans) भी चर्चा में बने रहते हैं. जियो के प्लान कम कीमत में ज्यादा फायदा देते हैं. जियो के प्लान्स पर अब धमाकेदार डिस्काउंट मिल रहा है. जियो रिचार्ज पर अब गजब डिस्काउंट दिया जा रहा है. डिस्काउंट पाने के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ेगी, आसानी से मिल जाएगा. आइए जानते हैं इस ऑफर के बारे में…

जियो का एक सबसे पॉपुलर प्लान है, जो 84 दिन की वैलिडिटी देता है. इसकी कीमत 666 रुपये (Jio 666 Prepaid Plan) है. यह जियो का काफी फेमस प्लान है. अगर आप इस प्लान को लेते हैं तो आपके लिए एक गुड न्यूज है. PayTM पर धमाकेदार ऑफर मिल रहा है. अगर आप पेटीएम से रिचार्ज करते हैं तो आपको बंपर डिस्काउंट मिलेगा.

Jio यूजर्स को मिल रहा प्रोमो कोड

बता दें, डिस्काउंट पाने के लिए आपको प्रोमो कोड चाहिए होगा. प्रोमो कोड उन्हीं को नजर आएगा, जिनके नंबर पर यह ऑफर लागू होगा. अगर आपको प्रोमो कोड नजर न आ रहा है तो आपको ये ऑफर नहीं मिलेगा. पहले आपको प्रोमो कोड लिस्ट देखनी चाहिए. कि आप इसके लिए एप्लीकेबल हैं या नहीं. अगर आपको प्रोमो कोड मिलता है तो 150 रुपये तक का डिस्काउंट मिल जाएगा.

Jio 666 Prepaid Plan में 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है. इसमें यूजर्स को रोजाना 1.5GB डेटा मिलता है. इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS की सुविधा मिलती है. इस रिचार्ज को कराने के बाद आपको तीन महीने तक कोई दूसरा रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं पड़ेगी.