Realme 8 5G की फर्स्ट सेल आज, कम कीमत में जबरदस्त फीचर्स

इस खबर को शेयर करें

Realme ने पिछले हफ्ते अपने शानदार स्मार्टफोन Realme 8 5G को भारत में लॉन्च कर दिया था। कंपनी आज इस फोन को भारत में पहली बार सेल के लिए उपलब्ध करा रही है। इस फोन की सेल Flipkart और realme.com पर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। पहली सेल होने की वजह से कंपनी फोन पर कई आकर्षक ऑफर और डिस्काउंट दे रही है। बता दें कि Realme 8 5G लॉन्च के साथ ही भारत का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन बन गया है।

Realme 8 5G की कीमत और ऑफर्स
कंपनी ने स्मार्टफोन दो कॉन्फिगरेशन में पेश किया है। Realme 8 5G स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट यानी 4GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये है। वहीं इसके 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट 16,999 रुपये में आता है। फोन दो कलर सुपरसोनिक ब्लैक और सुपरसोनिक ब्लू में आता है।

सेल में HDFC बैंक के केडिट कार्ड से पेमेंट करने वाले ग्राहकों 10 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक का फायदा होगा। फ्लिपकार्ट से फोन को एक्सचेंज ऑफर में लेने पर 15,650 रुपये तक का फायदा भी  हो सकता है।

Realme 8 5G के स्पेसिफिकेशन
डुअल नैनो सिम के साथ आने वाले Realme 8 5G को 6.5-इंच फुल-एचडी डिस्प्ले के साथ उतारा गया है। यह 5G फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 700 SoC प्रोसेसर के साथ आता है। फोन के स्टोरेज को मेमोरी स्लॉट का उपयोग करके 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। यह लेटेस्ट फोन Realme UI 2.0 के साथ एंड्रॉयड 11 पर चलता है। Realme का ये फोन 5,000mAh की बड़ी बैटरी के साथ पेश हुआ है। फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

Realme 8 5G कैमरा फीचर्स
Realme 8 5G एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है। फोन का प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का किया गया है। सेटअप में 2 मेगापिक्सेल का मोनोक्रोम पोर्ट्रेट लेंस और 2 मेगापिक्सेल का मैक्रो लेंस दिया गया है। रियर कैमरा एआई ब्यूटी फिल्टर, लो-लाइट फोटोग्राफी और सुपर नाइटस्केप मोड के साथ आया है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।