पहले विराट कोहली और अब धोनी से गले लगे गौतम गंभीर, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

First Virat Kohli and now Gautam Gambhir hugged Dhoni, video goes viral on social media
First Virat Kohli and now Gautam Gambhir hugged Dhoni, video goes viral on social media
इस खबर को शेयर करें

Dhoni Gambhir Hug Video: चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को आईपीएल 2024 के 22वें मुकाबले में 7 विकेट से हरा दिया. इसके साथ ही चेन्नई की टीम जीत की पटरी पर लौटी. वहीं, केकेआर को सीजन की पहली हार का सामना करना पड़ा. मैच खत्म होने के बाद केकेआर के मेंटोर गौतम गंभीर महेंद्र सिंह धोनी से गले मिलते नजर आए. इसका वीडियो वायरल हो रहा है. इससे पहले गंभीर केकेआर और आरसीबी के बीच हुए मैच में विराट कोहली से भी गले मिलते नजर आए थे.

धोनी-गंभीर मिले गले
सीएसके की जीत के बाद धोनी अपने पूर्व भारतीय साथी गौतम गंभीर के साथ गले मिलते नजर आए. चेपॉक के मैदान पर धोनी और गंभीर एक-दूसरे के गले मिले और एक-दूसरे को बधाई दी. वह चेपॉक का ही मैदान था, जहां गंभीर ने आईपीएल 2012 के फाइनल में धोनी की सीएसके को हराकर केकेआर को पहली बार आईपीएल चैंपियन बनाया था. आईपीएल इतिहास में महानतम कप्तानों में से एक गंभीर ने रोमांचक मुकाबले की शुरुआत में धोनी की तारीफ भी की.

जीत की पटरी पर लौटी CSK
चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस मैच को अपने नाम करने के साथ ही जीत की पटरी पर लौट चुकी है. टूर्नामेंट की शुरुआत लगातार दो जीत के साथ करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स को अगले दो मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा था. वहीं, केकेआर की यह चार मैचों में पहली हार है. केकेआर ने जीत की हैट्रिक लगाते हुए शुरुआती तीन मैच जीते थे. चेन्नई सुपर किंग्स की टीम चौथे जबकि कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर है.

ऐसा रहा मैच
इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने निर्धारित 20 ओवर में 137/9 स्कोर खड़ा किया. रवींद्र जडेजा और तुषार तुषार देशपण्डे ने शानदार गेंदबाजी करते हुए तीन-तीन विकेट चटकाए. वहीं, मुस्तफिजुर रहमान को 2 और महेश तीक्षणा को 1 विकेट मिला. टारगेट का पीछा करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 14 गेंदे शेष रहते मैच जीत गई. कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने नाबाद अर्धशतक जड़ते हुए 67 रन की पारी खेली. शिवम दुबे ने 28 रन बनाए. डेरिल मिचेल 25 रन बनाकर आउट हुए. रवींद्र जडेजा को उनके शदनार ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.