पिज्जा डिलीवरी से भी कम टाइम में बिक गए ₹440 करोड़ के फ्लैट्स, हर 4 सेकेंड में एक फ्लैट की बुकिंग

Flats worth ₹440 crore sold in less time than pizza delivery, one flat booked every 4 seconds
Flats worth ₹440 crore sold in less time than pizza delivery, one flat booked every 4 seconds
इस खबर को शेयर करें

Housing Sales: रियल एस्टेट की कीमतों में लगातार तेजी का दौर जारी है. रियल एस्टेट कंपनियों के बजट फ्लैट से ज्यादा लग्जरी प्रोजेक्ट की डिमांड बढ़ रही है. रियल एस्टेट की बढ़ती डिमांड का एक नमूना गुरुग्राम के एक हाउसिंग प्रोजेक्ट में देखने को मिला. गुरुग्राम के रियल एस्टेट प्रोजेक्ट में 15 मिनट के भीतर 440 करोड़ के फ्लैट सोल्ड आउट हो गए.

हर 4 सेकेंड में एक फ्लैट की बुकिंग

रियल एस्टेट कंपनी आशियाना हाउसिंग ने गुरुग्राम प्रोजेक्ट में बंपर बुकिंग मिली है. कंपनी ने 15 मिनट में ही अपने सारे फ्लैट्स बेच दिए. 224 लग्जरी फ्लैट्स वाले प्रोजेक्ट के सारे फ्लैट कुछ ही मिनटों में बिक गए. बीते कुछ समय से दिल्ली-एनसीआर के रियल एस्टेट प्रोजेक्ट की डिमांड और कीमत दोनों में बड़ी बढ़ोतरी हुई है. बढ़ती कीमतों में बीच होम बायर्स की खरीदारी जारी है. इस खरीदारी को तो होम लोन की बढ़ती ब्याज दरें रोक पा रही और न ही रियल एस्टेट की बढ़ती कीमत. लोग बजट फ्लैट्स के बजाए लग्जरी फ्लैट्स की खरीदारी पर ज्यादा जोर दे रहे हैं.

15 मिनट में बिक गए 440 करोड़ के फ्लैट्स

गुरुग्राम में कंपनी के प्रोजेक्ट में धराधर बुकिगं हो गई. 2 करोड़ के फ्लैट्स हाथों हाथ बिक गए और 15 मिनट में कंपनी ने हाउसफुल बुकिंग कर 440 करोड़ रुपए कमा लिए. दिल्ली एनसीआर में लग्जरी घरों का क्रेज बढ़ता जा रहा है. कंपनी इस बंपर बुकिंग से बेहद खुश है.देश के नौ शहरों में कंपनी के प्रोजेक्ट है.