नालंदा से जबरन उठाकर कटिहार में जिस्म के धंधे में धकेला, नशे की दवा खिलाकर करता था जबरदस्ती

Forcibly picked up from Nalanda, forced into prostitution in Katihar, used to force her by giving intoxicants
Forcibly picked up from Nalanda, forced into prostitution in Katihar, used to force her by giving intoxicants
इस खबर को शेयर करें

नालंदा: बिहार के नालंदा जिले के बेन थाना इलाके के एक गांव के नाबालिग छात्रा को प्रेम प्रसंग के जाल में फंसा कर अगवा कर लिया। इसके बाद रुपयों के लालच में उसका सौदा कर जिस्म फरोशी के धंधे में धकेल दिया। घटना के खुलासे के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। छात्रा की तलाश में जुटी पुलिस ने दबिश दी तो बदमाशों ने किशोरी को दूसरे गांव में छोड़ा और फरार हो गए। पुलिस फरार हुए बदमाशों की तलाश में जुटी है।

पीड़ित किशोरी के पिता ने बताया कि दो महीने पहले पास के गांव के दो युवक मेरी बेटी को बहला फुसलाकर कटिहार ले गए। वहां उसे एक कमरे में बंद कर के रखा और नशे की दवा खिलाकर नशे की हालत में उसके साथ जबरदस्ती की गई। किसी तरह बेटी ने किसी से मोबाइल लेकर बदमाशों के चंगुल में फांसे होने की जानकारी दी।

घर पहुंची पीड़िता ने सुनाई आपबीती
इस दौरान आरोपियों ने नाबालिग छात्रा का कटिहार में बेच दिया। इधर पिता को बेटी के बारे में पता चला तो उसने पुलिस में जाकर मामले की जानकारी देते हुए शिकायत दर्ज कराई। शिकायत पर पुलिस टीम जब कटिहार पहुंची तो आरोपियों ने वहां से नाबालिग छात्रा का ठिकाना बदल दिया। बढ़ते पुलिस दबाव के बाद 2 दिन पहले पास के गांव में नाबालिग छात्रा को छोड़कर आरोपी फरार हो गए। इसके बाद छात्रा घर पहुंची और पूरी आपबीती बताई।

प्रेम प्रसंग में गांव के एक युवक के साथ फरार हो गई थी नाबालिग छात्रा: पुलिस
इधर बेन थानाध्यक्ष पवन कुमार ने इस मामले को प्रेस प्रसंग बताया। उन्होंने बताया कि दो महीने पहले नाबालिग छात्रा प्रेम प्रसंग में गांव के एक युवक के साथ फरार हो गई थी। 2 महीने बाद पिता ने मामला दर्ज कराया। पुलिस की दबिश के कारण किशोरी घर लौट आई। सोमवार को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भिजवाया गया है।