बांग्लादेश से मिलने भारत भाग आई प्रेमिका, देखकर झूमा प्रेमी, प्रेमिका भूल गई चक्कर

Girlfriend ran away from Bangladesh to India to meet her, married lover became emotional after seeing her, said: My...
Girlfriend ran away from Bangladesh to India to meet her, married lover became emotional after seeing her, said: My...
इस खबर को शेयर करें

जयपुर : बांग्लादेश की राजधानी ढाका से एक महिला अपने प्रेमी से मिलने राजस्थान के अनूपगढ़ पहुंच गई है। युवती ने प्रेमी से मिलने के लिए करीब 2200 किलोमीटर का सफर तय किया है। छह महीने पहले ही दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया ऐप के जरिए हुई थी। महिला टूरिस्ट वीजा लेकर अनुपगढ पहुंची है। पश्चिमी राजस्थान के अनूपगढ़ जिले में प्रेमी से मिलने के लिए आई 30 वर्षीय बांग्लादेशी महिला के मिलने के बाद खुफिया एजेंसियों को हाई अलर्ट पर रखा गया है। पुलिस ने बताया कि मामला तब सामने आया जब रावाला पुलिस स्टेशन ने वरिष्ठ अधिकारियों को अलर्ट किया। एक महिला, जिसकी पहचान उम्मे हबीबा के रूप में हुई है, जो ढाका की रहने वाली है, अपने देश से कोलकाता पहुंची और वहां से पश्चिमी राजस्थान के एक छोटे से गांव में चली गई।

राजस्थान पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बतया कि महिला ने 1 सितंबर को ढाका छोड़ा और कोलकाता पहुंचीं। उन्होंने पर्यटक वीजा पर यात्रा करने का दावा किया। 3 सितंबर को, वह हावड़ा एक्सप्रेस से बीकानेर पहुंचीं। उसके बाद, उन्होंने बीकानेर में एक बस स्टैंड से बस ली और अनूपगढ़ जिले के 13 डॉल गांव में पहुंचीं।

खुफिया अधिकारियों को किया अलर्ट
आईजीपी बीकानेर ओम प्रकाश ने फिर पुलिस को मामले की जांच करने के निर्देश दिए और खुफिया अधिकारियों को अलर्ट भेजा गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने विभिन्न सुरक्षा और खुफिया एजेंसियों के कर्मियों से मिलकर एक संयुक्त पूछताछ समिति (जेआईसी) के गठन की सिफारिश की है ताकि महिला की जांच की जा सके।

ऐप के जरिए हुई मुलाकात
पश्चिमी राजस्थान के कुछ हिस्से प्रतिबंधित क्षेत्र माने जाते हैं, लेकिन वे स्पष्ट रूप से चिह्नित नहीं हैं। इसलिए, इस मामले के लिए जेआईसी के गठन का अनुरोध किया गया है। सूत्रों ने यह भी कहा कि महिला ने स्थानीय व्यक्ति, जो लगभग 28 वर्ष का है, जिससे मोबाइल ऐप पर मुलाकात की थी। वे पिछले सात से आठ महीनों से ऐप पर एक-दूसरे से बात कर रहे थे।

सूत्रों के अनुसार उसके पास से बांग्लादेशी मुद्रा में लगभग 2,000, एक पासपोर्ट, एक ढाका से कोलकाता की ट्रेन टिकट और अन्य सामान मिला है। पुलिस ने बताया कि जिस व्यक्ति से वह मिलने आई थी उसका नाम रोशन है। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि उनकी जांच की जा रही है।