बेटी ने की दलित युवक से लव मैरिज….तो पूरे परिवार ने खाया जहर, अब तक दो की मौत

Daughter did love marriage with Dalit youth...then the whole family consumed poison, two died so far
Daughter did love marriage with Dalit youth...then the whole family consumed poison, two died so far
इस खबर को शेयर करें

अहमदाबाद : बेटी के लव मैरिज से नाराज एक परिवार के सभी लोगों ने मंगलवार की रात जहर खाकर सामूहिक खुदकुशी की कोशिश की। इसका खुलासा तब हुआ जब पड़ोसियों ने वक्त रहते परिवार की खैर-खबर ली। उन्हें परिवार के सभी लोगों के बेसुध होने का पता चला। पड़ोसियों ने एंबुलेंस को बुलाया और पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने सभी बेसुध लोगों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया, जहां पिता और एक बेटे की मौत हो गई।

गुजरात के अहमदाबाद जिले के ढोलका शहर मेंं रहने वाले किरण राठौड़ की बेटी ने करीब एक साल पहले लव मैरिज कर ली थी। उसके बाद से परिवार के सभी लोग दुखी थे। आरोप है कि बेटी के ससुरालवाले भी आए दिन राठौड़ फैमिली पर आए दिन ताने देता था। इसके अलावा परिवार के सदस्यों को कई मौकों पर परेशान करने की कोशिश की गई। इस हालात से क्षुब्ध होकर 5 सितंबर की रात को किरण राठौड़ (52), उनकी पत्नी नीताबेन (50) और उनके दो बेटे हर्ष (24) और हर्षिल (19) ने जहर खा लिया।

घटना के बारे में पता चलने पर पड़ोसियों ने तुरंत एंबुलेंस बुलाई और सभी को एक प्राइवेट हॉस्पिटल में ले गए। अधिकारियों के मुताबिक, हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही किरण राठौड़ और उनके बड़े बेटे हर्ष की मौत हो चुकी थी। पत्नी नीताबेन और हर्षिल की हालत गंभीर है, दोनों का इलाज जारी है। आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में किरण राठौड़ की बेटी के ससुराल वालों समेत 18 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।