‘स्कूटर वाले को हेलीकॉप्टर दे दिया’, डोटासरा

'Given helicopter to scooter owner', Dotasara
इस खबर को शेयर करें

जयपुर: लोकसभा चुनाव के चलते राजस्थान में कांग्रेस और बीजेपी दोनों के बीच जमकर सियासी हमले जारी है। इस बीच कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने बीजेपी को जमकर आड़े हाथ लिया। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करते हुए कहा कि पीएम मोदी बीजेपी के बड़े नेताओं को निपटने में लगे हुए हैं। उन्होंने बाबा बालक नाथ का नाम लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें सांसद से एमएलए बना दिया, अब आगे एमएलए भी नहीं रहेंगे। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री भजनलाल, वसुंधरा राजे और बाबा बालक नाथ पर जमकर व्यंग बाण छोड़े।

स्कूटर वाले को हेलीकॉप्टर दे दिया: गोविंद सिंह डोटासरा
डोटासरा ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पर जमकर सियासी हमले किए। उन्होंने कहा कि बाइक और स्कूटर वाले को हेलीकॉप्टर दे दिया है। अब मुख्यमंत्री घूम घूम कर तीन काम करते हैं। हर जगह कहते हैं कि ईआरसीपी लागू कर दी है। इधर, आठवीं और दसवीं का पेपर आउट होने लग गया। ईआरसीपी का एमओयू सीएम के पास नहीं है, नहीं किसी को दिखाया। उन्होंने मुख्यमंत्री पर हमला करते हुए कहा कि झूठ बोलकर लोगों को भ्रमित किया जा रहा है कि 13 जिलों को पानी मिलेगा। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि क्रिकेट में अधिकतम रन छक्का होता है, लेकिन मुख्यमंत्री ने नेतागिरी में झूठ का अठ्ठा लगाने में लगे हुए हैं।

‘पर्ची’ के सीएम दिल्ली के आदेश मानते हैं: डोटासरा
इस दौरान डोटासरा ने सीएम भजन लाल के साथ वसुंधरा राजे पर भी व्यंग्य किया। उन्होंने कहा कि दिल्ली से आई पर्ची ने वसुंधरा राजे के भी होश उड़ा दिए। भजन लाल पर्ची के सीएम है। वह केवल दिल्ली के आदेश मानते हैं। उन्होंने आईएएस और आरएएस अधिकारियों के ट्रांसफर लिस्ट को लेकर भी तंज कसा। डोटासरा ने मुख्यमंत्री की जबान फिसलने को लेकर भी निशाना बनाया। उन्होंने कहा कि कहते हैं कि 2025 में 25 की 25 सीटें आ गई। अरे भाई अभी तो 2024 के चुनाव चल रहे हैं।