Gorantla Madhav: महिला के साथ न्यूड वीडियो वायरल होने पर सांसद का सफाई- मुझे बदनाम करने की साजिश

Gorantla Madhav viral video: वायरल वीडियो में एक शख्स शर्टलेस (Shirtless) होकर घूम रहा है और बाद में एक वीडियो कॉल पर एक महिला को अपना प्राइवेट पार्ट दिखा रहा है. हालांकि, आंध्र प्रदेश के सांसद गोरंटला (Gorantla Madhav) का दावा है कि जिम में शर्टलेस वर्कआउट करते हुए उनके एक वीडियो को अश्लील वीडियो में बदल दिया गया है.

Gorantla Madhav: MP's clarification on nude video with woman going viral - conspiracy to defame me
Gorantla Madhav: MP's clarification on nude video with woman going viral - conspiracy to defame me
इस खबर को शेयर करें

MP Nude video call with woman: वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सांसद गोरंटला माधव (Gorantla Madha) एक वीडियो की वजह से विवाद में फंस गए हैं. इस वीडियो में किसी शख्स को एक महिला के साथ वीडियो कॉल (Video call with woman) के दौरान अश्लील हरकत करते हुए दिखाया गया है और सोशल मीडिया वायरल इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि कॉल में दिखने वाला शख्स हिंदूपुर से लोकसभा सांसद माधव हैं जिन्होंने महिला से बातचीत के दौरान अपने कपड़े भी उतार दिए. हालांकि अब विवाद बढ़ता देख सांसद ने सफाई दी है और कहा कि वीडियो में दिखने वाले शख्स वह नहीं हैं और यह फर्जी वीडियो है.

वीडियो में बगैर कपड़ों के दिखा शख्स

वायरल वीडियो में एक शख्स शर्टलेस होकर घूम रहा है और बाद में एक वीडियो कॉल पर एक महिला को अपना प्राइवेट पार्ट दिखा रहा है. हालांकि, आंध्र प्रदेश के सांसद का दावा है कि जिम में शर्टलेस वर्कआउट करते हुए उनके एक वीडियो को अश्लील वीडियो में बदल दिया गया है. वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सांसद ने आरोप लगाया कि वीडियो उन्हें बदनाम करने की साजिश का हिस्सा है. मीडिया से बात करते हुए माधव ने कहा कि उन्होंने पुलिस में इसे लेकर शिकायत भी दर्ज कराई है. साथ ही उन्होंने दावा किया कि इस वीडियो को लैब टेस्ट के लिए भेजा जाए ताकि सच्चाई सबके सामने आ सके.

इस बीच, मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने इस घटना को गंभीरता से लिया है. वाईएसआरसीपी महासचिव और सरकारी सलाहकार सज्जला रामकृष्ण रेड्डी ने कहा कि सरकार ने इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं. उन्होंने कहा कि माधव ने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार किया है. उन्होंने पुलिस से शिकायत की है कि यह एक मॉर्फ्ड वीडियो है. पुलिस मामले की जांच कर रही है, अगर यह सामने आता है कि यह एक मॉर्फ्ड वीडियो नहीं है, तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

टीडीपी ने सत्ताधारी पार्टी को घेरा

रामकृष्ण रेड्डी ने साफ किया कि पार्टी इस तरह की गतिविधियों को कतई बर्दाश्त नहीं करेगी. वहीं विपक्षी तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) ने कहा है कि वाईएसआरसीपी के कुछ नेताओं का बर्ताव बेहद बेशर्मी वाला है. पूर्व विधायक और टीडीपी के वरिष्ठ नेता बोंडा उमामहेश्वर राव ने कहा कि वाईएसआरसीपी के कुछ नेताओं का बर्ताव बहुत ही नीच किस्म का है और हिंदूपुर लोकसभा सदस्य गोरंटला माधव का वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उनकी पार्टी के नेताओं के चरित्र को बताता है.

चुनावी हलफनामे के मुताबिक, गोरंटला माधव के खिलाफ धारा 376, धारा 302 और धारा 506 के तहत मामले लंबित हैं. टीडीपी नेता बोंडा उमा ने आरोप लगाया कि यह मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी हैं, जो उनकी पार्टी के सांसदों के इस तरह के व्यवहार के लिए जिम्मेदार हैं.