गन्ने का जूस पी रही महिला शिक्षिका की मौत, लोगों के उड़े होश

Female teacher drinking sugarcane juice dies, people lose their senses
Female teacher drinking sugarcane juice dies, people lose their senses
इस खबर को शेयर करें

औरंगाबाद। अंबा के औरंगाबाद रोड स्थित मछली मार्केट के पास शनिवार को गन्ने का जूस पीने आई महिला शिक्षिका का दुपट्टा डीजल मशीन में फंस गया। दुपट्टा गला में कसकर फंस गया जिस कारण उसकी मौत हो गई। मौत होते ही हंगामा मच गया। मृतक की पहचान अंबा के देवची बिगहा गांव निवासी शिक्षिका ममता कुमारी के रूप में हुई है।

ममता मध्य विद्यालय तेलहारा में कार्यरत थी। शिक्षिका की शादी नबीनगर निवासी राजकुमार तिवारी के साथ हुई थी। कुटुंबा प्रखंड में पंचायत शिक्षक के रूप में चयनित होने के बाद वह अपने 14 वर्षीय पुत्र व पति के साथ मायके देवची बिगहा में रहकर विद्यालय आती जाती थी। शनिवार शाम किसी आवश्यक कार्य से अपने पुत्र के साथ बाजार आई थी।

महिला का दुपट्टा गन्ना जूस पीने वाले डीजल इंजन में फंस गया
गन्ना का जूस पीने के दौरान उसका दुपट्टा जूस निकालने वाली मशीन में फंस गया जिस कारण गला दब गया। आसपास के लोगों ने डीजल इंजन को बंद किया, तब तक महिला शिक्षिका की मौत हो चुकी थी। जानकारी मिलते ही मृतका के स्वजन घटनास्थल पहुंचे और इलाज के लिए कुटुंबा रेफरल अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने मशीन को कब्जे में लिया
इधर घटना की सूचना पर पहुंची अंबा पुलिस ने ईख का रस निकालने वाली मशीन को अपने कब्जे में ले लिया। थानाध्यक्ष राहुल राज ने बताया कि कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव अंतिम संस्कार के लिए स्वजनों को सौंपा जाएगा। शिक्षिका की मौत पर शिक्षक नेता संजय कुमार सिंह, नीतीश कुमार सिंहा, चंद्रशेखर साहु, निर्भय कुमार सिंह, शैलेंद्र कुमार सिंह, सुनील कुमार ने शोक जताते हुए स्वजन को मुआवजा दिए जाने की मांग किया है।