उत्तराखंड में रोंगटे खड़े करने वाला दोहरा हत्याकांड, महिला और बच्चे का कुचला शव मिलने से सनसनी

Gore-raising double murder in Uttarakhand, sensation after getting crushed dead body of woman and child
Gore-raising double murder in Uttarakhand, sensation after getting crushed dead body of woman and child
इस खबर को शेयर करें

बागेश्वर. उत्तराखंड के पर्वतीय जिलों की शांत वादियों में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. बागेश्वर जिले में सोमवार को डबल मर्डर की घटना से उस समय सनसनी फैल गई जब ग्रामीणों ने खेत में एक महिला और एक बच्चे का शव पड़ा देखा. शवों के चेहरों को पत्थरों से कुचला गया था. सूचना ग्राम प्रधान को मिली और उन्होंने तुरंत पुलिस को बुलाया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है. अभी तक मक्तूलों की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

डबल मर्डर की दिल दहला देने वाली घटना बैजनाथ के पिंगलों के हैगाड़ की है. जानकारी के अनुसार, महिला और बच्चे के चेहरे को पत्थरों से कुचला गया है. घटनास्थल से महिला और बच्चे का शव करीब 150 मीटर की दूरी पर पड़े हुए थे. इसके अलावा घटनास्थल से एक चाकू भी बरामद हुआ है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है.

गले और चेहरे पर चोटों के निशान
बैजनाथ के थानाध्यक्ष कैलाश सिंह बिष्ट ने ‘न्यूज़ 18 लोकल’ को बताया एक महिला और एक बच्चे का शव बरामद हुआ है. महिला के गले और चेहरे में चोट के निशान हैं और बच्चे के गले पर भी चोट के निशान मिले हैं. पुलिस के अनुसार महिला की उम्र करीब 40 और बच्चे की उम्र 9 साल है. थानाध्यक्ष ने कहा कि दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. शवों की शिनाख्त के लिए पुलिस जुटी हुई है. जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा.