बिहार के नालंदा में दिनदहाड़े लूट के दौरान दादी-पोते की हत्या, डबल मर्डर से गांव में छाया मातम

Grandmother-grandson killed during broad day robbery in Nalanda, Bihar, mourning in the village due to double murder
Grandmother-grandson killed during broad day robbery in Nalanda, Bihar, mourning in the village due to double murder
इस खबर को शेयर करें

नालंदा; नालंदा के परवलपुर इलाके के करणबिगहा गांव में दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है. इस दौरान बदमाशों ने दादी और पोते की गला घोंटकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि परिवार के सदस्य बिहार शरीफ में दवा के होलसेलर की दुकान पर हर दिन की तरह चले गए थे और जब वो शाम को घर लौटे तो घर में सारे समान बिखरे दिखे. बॉक्स और लॉकर के ताले टूटे हुए मिले. वहीं, दादी और पोते मृत मिले. इसके बाद से संभावना जताई जा रही है कि चोरों ने चोरी की वारदात की दौरान उनकी हत्या की है. वहीं, इस वारदात से पूरे गांव में मातम छाया है. फिलहाल परवलपुर पुलिस पूरे वारदात की जानकारी में जुट गई है.

4 साल के बच्चे की भी हत्या
मृतक महिला की पहचान मीना देवी और बच्चे की पहचान फुन्नू के रूप में हुई है. फुन्नू की उम्र मात्र 4 साल थी. बदमाशों ने दोनों को मौत के घाट उतार दिया है. वहीं, घटनास्थल पर डॉग एस्कॉर्ट और फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है. घटनास्थल पर हिलसा डीएसपी सहित परवलपुर थाना के पुलिस कर्मी पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए हैं. वहीं, ग्रामीणों ने वारदात की जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित परिवार के पशु देर शाम तक इलाके में भटक रहे थे. जिसके बाद लोगों ने उनके घर जाकर इसकी सूचना देनी चाही. घर पहुंचे तो दरवाजे अंदर से बंद थे. पीछे के दरवाजे से अंदर गए तो देखा कि सारा सामान बिखरा हुआ था. लोगों ने परिवार के सदस्यों की खोजा तो उनके शव मिले, जिसके बाद परिवार के बाकी सदस्यों और पुलिस को वारदात की जानकारी दी गई. दोनों की गला दबाकर हत्या की गई है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार मामले की जांच में जुट गई है.