हाथ जोड़े, पैर पड़े… फिर भी मां-बाप को छोड़कर प्रेमी के साथ चली गई बेटी

Hands folded, feet lying... yet the daughter left her parents and went with her lover
Hands folded, feet lying... yet the daughter left her parents and went with her lover
इस खबर को शेयर करें

अहमदाबाद: गुजरात के बनासकांठा जिले के दियोदर तहसील के एक गांव का वायरल वीडियो सामने आया है। इसमें एक पिता बेटी के सामने हाथ जोड़कर घर चलने की गुहार लगा रहा है। पिता आखिर में बेटी के पैरों में भी पड़ता है लेकिन बेटी माता और पिता को छोड़कर प्रेमी के साथ चली जाती है। पिता की बेबसी और बेचारी का यह वीडियाे सोशल मीडिया पर वायरल रहा है। बेटी के घर नहीं लौटने के चलते बुजुर्ग मां-बाप का बुराहाल है। बेटी को वापस लाने के लिए पिता ने गुमशुगदगी भी दर्ज कराई थी, लेकिन बेटी जब मिली तो उसने पहचानने से इंकार कर दिया।

जानकारी के अनुसार यह वीडियो बनासकांठा जिले में आने वाली दियोधर तहसील के रैया गांव से जुड़ा बताया जा रहा है। प्रेमी के साथ भागकर लव मैरिज करने वाली बेटी को घर लाने के लिए मां के साथ पहुंचे पिता ने हर कोशिश की, लेकिन बेटी ने पिता की एक न सुनी और वह प्रेमी के साथ चली गई। वीडियो में पिता बेटी के पैरों में गिरता है। यहां तक की लड़के के सामने भी हाथ जोड़ता है लेकिन बेटी पिता को पहचानने तक से इंकार कर देती है। जानकारी में सामने आया है बेटी अपनी मर्जी से कुछ दिन पहले प्रेमी के साथ चली गई थी।

गुमशुदगी दर्ज करवाई थी
बेटी को घर में वापस लाने के लिए माता-पिता हर कोशिश कर रहे थे। पिता ने शुरुआत में थाने में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई थी। पिता की अर्जी के आधार पर पुलिस ने फरार दंपत्ति को मां बाप समक्ष हाजिर किया था। थाने में पिता ने बेटी के हाथ-पैर जोड़े लेकिन बेटी ने पहचाने तक से इंकार कर दिया। मां-बाप की बेबसी और लाचारी का यह वीडियाे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सामने आया है कि दोनों के बालिग होने के कारण पुलिस भी कोई कार्रवाई नहीं कर सकी।