ऑस्ट्रेलिया में छाई हरियाणा की बेटी, बॉडी बिल्डिंग में जीते 3 गोल्ड

इस खबर को शेयर करें

नैचुरल बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में एक बार फिर से झज्जर के गांव की बेटी नीरू समोता ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है. नीरू पिछले लंबे समय से ऑस्टेलिया में रह रही है और बाड़ी बिल्डिंग में समय-समय पर होने वाली प्रतियोगिता का हिस्सा अक्सर बनती रहती है.

2/ 5 हाल में ही ऑस्टेलिया में सम्पन्न हुई एक बॉड़ी बिल्डिंग प्रतियोगिता में नीरू समोता ने अपनी मेहनत के बल पर 3 गोल्ड और 2 सिल्वर मेडल हासिल किए है.
हाल में ही ऑस्टेलिया में सम्पन्न हुई एक बॉड़ी बिल्डिंग प्रतियोगिता में नीरू समोता ने अपनी मेहनत के बल पर 3 गोल्ड और 2 सिल्वर मेडल हासिल किए है.

3/ 5 मेडल जीतने के बाद मीडिया के रूबरू हुई नीरू समोता ने बताया कि वह हरियाणा के झज्जर जिले के गांव तलाव की बेटी है और पिछले काफी लंबे समय से ऑस्ट्रेलिया में ही रह रही है.
मेडल जीतने के बाद मीडिया के रूबरू हुई नीरू समोता ने बताया कि वह हरियाणा के झज्जर जिले के गांव तलाव की बेटी है और पिछले काफी लंबे समय से ऑस्ट्रेलिया में ही रह रही है.

4/ 5 उन्होंने हाल हीं में थीमवियर और 2 स्विमसूट कैटेगरीज में ये पदक जीते हैं. उन्होंने यह भी बताया कि इस प्रतियोगिता के लिए बहुत मेहनत की है, जिसकी वजह से ही वह यह उपलिब्धयां हासिल कर पाई हैं.
उन्होंने हाल हीं में थीमवियर और 2 स्विमसूट कैटेगरीज में ये पदक जीते हैं. उन्होंने यह भी बताया कि इस प्रतियोगिता के लिए बहुत मेहनत की है, जिसकी वजह से ही वह यह उपलिब्धयां हासिल कर पाई हैं.