इधर फेरे के लिए इंतजार करता रहा दूल्हा, उधर ब्यूटी पार्लर से भाग गई दुल्हन

Here the groom kept waiting for the round, there the bride ran away from the beauty parlor
Here the groom kept waiting for the round, there the bride ran away from the beauty parlor
इस खबर को शेयर करें

मुरैना: मध्यप्रदेश के मुरैना जिले से अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां अपनी शादी (Marriage) के लिए तैयार होने गई दुल्हन पार्लर (bride ran away beauty parlour) से फरार हो गई. वहीं इधर घोड़ी चढ़कर दूल्हा (Groom) बाराती की तैयारी कर चुका था. लेकिन जैसे ही उसे इस बात की खबर लगी तो दूल्हे के अरमान धरे ही रह गए. दरअसल ये पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र की आनंदी वाटिका का है. जहां सोमवार की रात राजस्थान के बाड़ी सहर निवासी एक परिवार अपनी लड़की की शादी कराने के लिए मुरैना आए थे. वर पक्ष के लोग मुरैना के ही है. इस दौरान दोनों पक्ष के लोगों के द्वारा आनंदी बाटिक में खुशी-खुशी शादी का कार्यक्रम चल रहा था. लेकिन शाम होती ही विवाद हुआ.

पार्लर गई और नहीं लौटी
जानकारी के मुताबिक शाम तक तो सब ठीक चल रहा था. जिसके बाद दोनों पक्ष के लोगों के बीच किसी बात को लेकर अनबन हुई. जिसके बाद चर्चा तो यह भी है कि दहेज को लेकर कुछ दोनों पक्षों के बीच बात विवाद हुआ था. यही वजह है कि दुल्हन फेरे से पहले पार्लर गई थी. वहां से नहीं लौटी और कुछ देर बाद दुल्हन पक्ष के लोग भी एक-एक करके शादी समारोह से निकल गए.

कार्रवाई की जाएगी
फिलहाल पुलिस इस मामले में हर बिंदुओं को नजर में रखते हुए जांच कर रही है. वही पूरे मामले को लेकर सब इंस्पेक्टर बालकुमार का कहना है कि, देर रात को एक राहुल वर्मा के द्वारा आवेदन दिया गया है. उसमें बताया गया है कि पार्लर पर गई दुल्हन लौटकर नहीं आई. जिसके बाद, यह बात जब सबको मालूम हुआ. फिलहाल आवेदन के आधार पर हर बिंदु को नजर में रखते हुए जांच की जा रही है और जो भी निकल कर सामने आएगा उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.