हरियाणा में तेज रफ्तार का कहर, नशे में धुत चालक ने मारी टक्कर

इस खबर को शेयर करें

चंडीगढ़। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एंबुलेंस ऑटो और बाइक पर जा पलटी, अभी तक जानी नुकसान की खबर नहीं। – Dainik Bhaskar
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एंबुलेंस ऑटो और बाइक पर जा पलटी, अभी तक जानी नुकसान की खबर नहीं।

चंडीगढ़ में 11 घंटे 20 मिनट में एंबुलेंस का दूसरा मामला

चंडीगढ़ में सोमवार की दोपहर सेक्टर 34 स्थित पिकाडली चौक पर तेज रफ्तार एंबुलेंस की टक्कर से एक्टिवा सवार की मौत का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि एंबुलेंस द्वारा हादसे का दूसरा मामला सामने आ गया।

यह दूसरा मामला चंडीगढ़ के सेक्टर 32 चौक पर सोमवार रात 10:00 बजे के करीब उस समय हुआ जब पीजीआई की तरफ से एंबुलेंस में शराब की तीन पेटियां रख कर शराब तस्करी के लिए पंजाब ले जाया जा रहा था।

तेज रफ्तार एंबुलेंस चौक में टकराने के बाद मौके पर खड़ी ऑटो समेत बाइक पर जा गिरी। गनीमत रही कि कोई जानी नुकसान नहीं हुआ। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी एंबुलेंस चालक जीरकपुर निवासी राजन कुमार को गिरफ्तार कर ली है। मामले में सेक्टर 34 थाना पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

आरोपी एंबुलेंस चालक के हाथ में खींच शराब की बोतलें
पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया कि आरोपी एंबुलेंस चालक राजन कुमार ने जमकर शराब पी रखी थी, और जिस समय हादसा हुआ उस समय उसकी हाथ में शराब की बोतल समेत खाने-पीने के कुछ सामान थे। पुलिस का कहना है कि आरोपी शराब की नशे में धुत है।

एंबुलेंस चालक मौके से गिरफ्तार 2 फरार
पुलिस के अनुसार पीजीआई की तरफ से आ रहे एंबुलेंस में आरोपी ड्राइवर समेत 3 लोग सवार थे। हादसा होने के बाद दो लोग मौके से फरार हो गए जबकि नशे में धुत होने के कारण आरोपी ड्राइवर राजन भागने में सफल नहीं हुआ। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है , और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

चंडीगढ़ से दारू लेकर पंजाब में करते हैं तस्करी

पुलिस की पूछताछ में आरोपी राजन कुमार ने बताया कि वह चंडीगढ़ से सस्ते दामों में शराब की पेटियां लेकर पंजाब में महंगी दामों पर बेचता है। वहीं इस मामले में पुलिस यह भी पता लगा रही है कि आरोपी चालक के पीछे किसका हाथ है, हालांकि खबर लिखे जाने तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं थी।