हिमाचल: युवक ने बुआ के बेटे की हत्या, स्कॉर्पियो से टक्कर मारकर पुल से नदी में गिराया

Himachal: Young man killed aunt's son, hit him with Scorpio and threw him from the bridge into the river.
इस खबर को शेयर करें

नालागढ़. हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के नालागढ़ के तहत बगलैहड पंचायत के अंतर्गत शेरावाली गांव के युवक पर हत्या का आरोप लगा है. युवक पर बुआ के बेटे की हत्या करने का आरोप लगा है. घटना 11 अप्रैल की है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. जानकारी के अनुसार, 4 दोस्त मिलकर अपने नानका जोघों गए थे. उसके बाद उनकी अपने ही मामा के बेटे के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. इसके बाद मामा के बेटे ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर बगलैहड नदी के पुल पर आकर बाइक को जोरदार टक्कर मार दी और बाइक पर सवार चार युवक नदी के नीचे गिर गया. पूरी रात तीनों युवक नदी के नीचे घायल अवस्था में तड़फते पड़े रहे, लेकिन किसी ने भी उन्हें उठाने की कोशिश नहीं की.

सुबह जब किसी ने पुलिस को फोन किया तो पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर तीनों घायलों को नालागढ़ के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया. एक युवक को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है. हालांकि, पीजीआई में दो दिन बाद सुखविंदर नाम के युवक ने मौत हो गई. दो घायलों का इलाज नालागढ़ के निजी अस्पताल में चल रहा है. फिलहाल पुलिस ने 307 302 एवं अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की तलाश पुलिस की ओर से की जा रही है. पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.

प्री-प्लान करके एक बाइक को आग लगाने के बाद मर्डर

मृतक युवक के भाई जोगिंदर सिंह, पिता हरनेक सिंह ने बताया कि मामा के बेटे ने ही प्री-प्लान करके एक बाइक को आग लगाने के बाद उसे नदी में गिरा दिया था. बाइक पर सवार चारों युवक घर जा रहे थे. तीन युवक बुरी तरह से जख्मी थे और उन्हें नालागढ़ के सिविल अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया. सुखविंदर सिंह की पीजीआई चंडीगढ़ में मौत हो गई है. परिजनों का कहना है कि उसी के मामा के बेटे ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर साजिश रची और उसे अपने झाल में फंसाकर मौत के घाट उतार दिया.