प्राइवेट पार्ट में घुसा हुक, एक्स-रे रिपोर्ट देख डॉक्टरों को भी नहीं हुआ भरोसा

इस खबर को शेयर करें

तेहरान: ईरान (Iran) से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक 11 साल के मासूम के प्राइवेट पार्ट (Private Part) में मेटल हुक (Metal Hook) घुस गया. जिसके बाद जब घायल को हॉस्पिटल ले जाया गया. वहां उसकी एक्स-रे (X-ray) रिपोर्ट देख डॉक्टर भी हैरान रह गए.

बॉक्सिंग बैग का हुक प्राइवेट पार्ट में घुसा
साइंस डायरेक्ट में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, मासूम के साथ ये दुर्घटना बॉक्सिंग बैग (Boxing Bag) का इस्तेमाल करते वक्त हुई. बॉक्सिंग बैग का मेटल हुक बच्चे के प्राइवेट पार्ट में घुस गया. जिसके बाद आनन-फानन उसे हॉस्पिटल ले जाया गया.

सीलिंग से गिरा बॉक्सिंग बैग
बता दें कि बच्चा जब बॉक्सिंग बैग के साथ बॉक्सिंग कर रहा था, तब बॉक्सिंग बैग सीलिंग से गिरा और उसका मेटल हुक बच्चे के प्राइवेट पार्ट में घुस गया. अस्पताल में जब बच्चे को ले जाया गया तो उसका एक्स-रे किया गया. डॉक्टरों ने जब बच्चे का एक्स-रे देखा तो उन्हें भी भरोसा नहीं हुआ.

बुरी तरह घायल हो गया बच्चा
डॉक्टरों ने बताया कि बच्चा समय से अस्पताल पहुंच गया इसीलिए उसकी जान बचाई जा सकी. इस हादसे में वो बुरी तरह से घायल हो गया. उसे इस दौरान काफी दर्द हुआ.

उन्होंने बताया कि मेटल हुक को बड़ी सावधानी से बिना ऑपरेशन के निकाल लिया गया है. बच्चे को लगभग 6 दिन तक अस्पताल में एडमिट करना पड़ा. हालांकि जब उसके प्राइवेट पार्ट से मेटल हुक को निकाला गया तो उसे बेहोश कर दिया गया था. बच्चे को पूरी तरह से ठीक होने में करीब 15 दिन का समय लगेगा. समय पर इलाज के कारण उसके प्राइवेट पार्ट को कोई खास नुकसान नहीं पहुंचा है.