हरियाणा में होली पर बुझा घर का चिराग; मातम में बदली त्योहार की खुशियां

House lamp extinguished on Holi in Haryana; Festive happiness turns into mourning
House lamp extinguished on Holi in Haryana; Festive happiness turns into mourning
इस खबर को शेयर करें

हिसार: हरियाणा में बढ़ते सड़क हादसों से न जाने अब तक कितनी ही मौतें हो चुकी हैं। वहीं मामला हिसार जिले से सामने आया है, जहां सोमवार को होली के दिन एक घर एक युवक की मौत हो गई। सड़क हादसे के दौरान मॉडल टाउन निवासी नवीन कुमार की मौत हो गई। बता दें कि नवीन बाइक पर घर आ रहा था। इसी दौरान अज्ञात पिकअप ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। जिसके बाद गंभीर हालत में नवीन को नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने सोमवार को अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज आगामी कार्रवाई शुरू कर दी।

होली मना रहा था पूरा परिवार

जानकारी के मुताबिक नवीन मॉडल टाउन का रहने वाला है। उसके एक बेटा और एक बेटी है। बेटा नवीन कुमार सातरोड खुर्द के पास ओरियन हुंडई में सेल्समैन का काम करता था। पिता अशोक कुमार ने बताया कि 24 मार्च को नवीन कुमार घर से अपनी मोटरसाइकिल पर काम पर गया था। जहां एक तरफ पूरा परिवार होली मना रहा था। तो वहीं रात करीब 9 बजे परिजनों को सूचना मिली कि नवीन का एक्सीडेंट हो गया है।

नवीन कुमार को हिसार कैंट के पास अज्ञात पिकअप ने उसकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। उसे नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने नवीन के पिता के बयान पर पिकअप ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। उसके शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।