ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की फाइटर ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

इस खबर को शेयर करें

सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है और पहले दिन से ही लोगों के दिलों पर राज करने लगी है । खूबसूरत विजुअल्स, धमाकेदार एक्शन और देशभक्ति के जोश से भरपूर दर्शकों का मनोरंजन करने वाली इस फिल्म ने जबरदस्त पॉजिटिव प्रतिक्रिया के साथ शानदार समीक्षाएं हासिल की हैं । वहीं इस फिल्म ने 24.60 करोड़ के साथ जोरदार शुरुआत की है, वह भी एक वर्किंग डे पर । ख़ैर, यह तो बस शुरुआत थी, क्योंकि फिल्म का वीकेंड सुपर स्ट्रॉन्ग रहा और फिल्म ने केवल 4 दिनों में 123.60 करोड़ की कुल कमाई के साथ अपना रूतबा दिखाया । यह फिल्म दुनिया में नंबर 1 बन गई है और इसने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 208 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है ।

सिद्धार्थ आनंद की फाइटर ने बॉक्स ऑफिस पर मचाई धूम
फाइटर ने गुरुवार को अपनी रिलीज के पहले दिन 24.60 करोड़ का कलेक्शन किया, जबकि दूसरे दिन फिल्म के कमाई में बढ़ोतरी देखी गई और शुक्रवार, गणतंत्र दिवस पर इसने 41.20 करोड़ का कलेक्शन किया । इसके बाद फिर तीसरे दिन शनिवार को 27.60 करोड़ का कलेक्शन जुटाया । जनता के बीच बेहद पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ के साथ, फिल्म ने चौथे दिन रविवार को 30.20 करोड़ का कलेक्शन किया । ओवरसीज मार्केट में फिल्म ने मिडिल ईस्ट को शामिल किए बिना 7 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया है ।

फाइटर वास्तव में ऋतिक के लिए सबसे बड़ी हिट साबित हुई है क्योंकि इसने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बाजारों में वॉर के लाइफटाइम कलेक्शन को भी पीछे छोड़ दिया है । इसके अलावा, यह फिल्म नॉर्थ अमेरिका में ऋतिक की सबसे बड़ी ओपनर बनने के लिए तैयार है और जल्द ही वॉर के लाइफ टाइम कलेक्शन को पार करने के लिए तैयार है ।

फाइटर का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन-

भारत नेट: 123.60 करोड़ रू

भारत ग्रॉस : 147.14 करोड़ रू

विदेश: 52.79 करोड़ रू

कुल ग्रॉस : 199.93 करोड़ रू

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, फाइटर सिनेमाई प्रतिभा का प्रतीक है। यह फिल्म एक अद्वितीय सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए, दिल को छू लेने वाले एक्शन और देशभक्ति के उत्साह को सहजता से जोड़ती है।