मुजफ्फरनगर में लैपटॉप फटने से लगी भीषण आग, मच गया कोहराम

Huge fire broke out due to laptop explosion in Muzaffarnagar, created chaos
Huge fire broke out due to laptop explosion in Muzaffarnagar, created chaos
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर जनपद में सोमवार को बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र में एक लैपटॉप फटने से कारखाने में भीषण आग लग गई। कारखाने की दूसरी मंजिल से आग की ऊंची लपटें उठती दिखीं। हालांकि स्थानीय लोगों और दमकल विभाग ने आग पर समय रहते काबू पा लिया। आग से लाखों का नुकसान बताया जा रहा है।

बुढ़ाना में योगपुरा रोड पर चार्जिंग पर लगाए गए लैपटॉप की बैटरी फटने से कमरे में आग लग गई। बताया गया कि दूसरी मंजिल पर आग लगते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। हालांकि आसपास के लोगों ने प्रयास कर खुद ही आग को बुझा दिया ।

निकटवर्ती गांव दताना निवासी मांगेराम ने योगपुर रोड पर अपना कार्यालय बनाया हुआ है। वहां पर वह रहते भी हैं, लेकिन आज कोई नहीं था। उन्होंने अपना लैपटॉप चार्जिंग पर लगा कर छोड़ा हुआ था।

दोपहर में ओवरहीटिंग के कारण लैपटॉप की बैटरी फट गई, जिससे वहां रखे सामान में आग लग गई। दूसरी मंजिल पर कमरे से धुंआ निकलता देखकर आसपास के लोगों ने आग को बुझाने के प्रयास शुरू किया और पुलिस को सूचना दी। दमकल विभाग कर्मी भी मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक स्थानीय लोगों ने ही आग पर काबू पा लिया था। पुलिस का कहना है अभी हादसे के बारे में पीड़ित ने कोई लिखित में सूचना नहीं दी है।