बिहार में पति का खतरनाक खूनी खेल! पत्नी को टुकड़ों में काटा, खेत में पड़े मिले सिर, हाथ और पैर

Husband's dangerous bloody game in Bihar! Wife cut into pieces, head, hands and feet found lying in the field
Husband's dangerous bloody game in Bihar! Wife cut into pieces, head, hands and feet found lying in the field
इस खबर को शेयर करें

नालंदा: बिहार के नालंदा में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक पति पर आरोप है कि उसने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर उसकी लाश को टुकड़ों में काट डाला. महिला 13 मार्च से लापता थी. वहीं, अब यह मामला पुलिस अधिकारियों के पास पहुंच चुका है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि एक खेत में महिला के कटे हुए अंग मिले हैं. उसके अंगों को कुत्ते नोंच-नोंच कर खा रहे थे. आरोपी पति फरार हो गया है. पुलिस की एक टीम उसकी तलाश को लेकर आसपास के इलाकों में छापेमारी कर रही है. पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, खेत से महिला का सिर मिला है. पुलिस को खेत में ही महिला के दोनों पैर और एक हाथ मिले. महिला का नाम संगीता देवी है. उसकी उम्र 35 साल है. बताया जा रहा है कि खेत में कुछ ग्रामीण काम करने गए थे, तभी उन्हें शव के टुकड़े दिखाई दिए. उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी.

पुलिस ने महिला के शव के टुकड़े को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है. हत्या की घटना थरथरी थाना क्षेत्र के पुरंदरपुर गांव में हुई है. महिला के मायके वालों ने उसके पति नीतीश कुमार पर हत्या का आरोप लगाया है. हिलसा डीएसपी कृष्ण मुरारी के मुताबिक, मृतका 13 मार्च से गायब थी.

उसके बारे में कुछ भी अता-पता नहीं चल पा रहा था. इसी बीच, उसकी खोजबीन के लिए महिला के मायके वाले पुरंदरपुर पहुंचे. उन्होंने नीतीश से संगीता के बारे में पूछा तो वह बहाने बनाने लगा. उसने बताया कि संगीता अपना इलाज कराने कही चली गई है.

जानकारी के मुताबिक,नीतीश को नशे की लत लग गई थी. इसको लेकर संगीता और उसके बीच अक्सर विवाद होता रहता. संगीत उससे कई बार उससे नशा छोड़ने की बात कह चुकी थी, लेकिन वह कुछ भी सुनने को तैयार नहीं था. साल 2006 में संगीता के साथ नीतीश की शादी हुई थी. संगीता नूरसराय थाना क्षेत्र के झामा बारा गांव की रहने वाली थी. दोनों के दो बेटे भी हैं. बेटों के नाम प्रिंस कुमार (12) और प्रियांशु कुमार (10) है. नीतीश मजदूरी करता था.