‘राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनानी है तो सचिन पायलट को कमांड देनी होगी’

'If the Congress government is to be formed in Rajasthan, Sachin Pilot will have to be given the command'
'If the Congress government is to be formed in Rajasthan, Sachin Pilot will have to be given the command'
इस खबर को शेयर करें

जयपुर। राजस्थान में दोबारा कांग्रेस सरकार बनाने को लेकर सचिन पायलट गुट के विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में दोबारा से कांग्रेस की सरकार बनानी है तो सचिन पायलट को कमांड देनी होगी। बजट और योजनाओं के दम पर सरकार रिपीट नहीं होती।

विधायक वेद प्रकाश ने कहा, पायलट का चेहरा सर्वमान्य है। पायलट युवाओं की पहली पसंद हैं। बजट से अगर सरकार रिपीट होती तो पिछले कार्यकाल की सरकार भी रिपीट हो जाती। उन्होंने कहा, जहां तक नंबर की बात है, नंबर तो आलाकमान के पास है। वन-टू-वन करवा लिया जाए तो विधायकों को नंबरिंग का भी पता चल जाएगा।

विधायकों के इस्तीफे की जांच होनी चाहिए…
विधायक सोलंकी ने कहा, जिन विधायकों ने दबाव में इस्तीफे दिए, उन पर कार्रवाई की मांग हमारी नहीं है। बल्कि आलाकमान की चाहत है। मामले पर फैसला आना बाकी है। लेकिन किसके दबाव में विधायकों ने इस्तीफे दिए, इसकी जांच होनी चाहिए। विधायक ने कहा, हम लोग आलाकमान से मिलने मानेसर जाकर बैठे तो हमारे खिलाफ कार्रवाई की गई। लेकिन जब यहां आलाकमान खुद जयपुर में बैठा हुआ था और विधायक इस्तीफा दे रहे थे। अलग से मीटिंग कर रहे थे तो फिर उनके खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं।