उत्तराखंड में रातोंरात करोड़पति बने पहाड़ के रविन्द्र, Dream-11 में ऐसे जीते एक करोड़…

Ravindra of Pahar became a millionaire overnight in Uttarakhand, won one crore in Dream-11 like this…
Ravindra of Pahar became a millionaire overnight in Uttarakhand, won one crore in Dream-11 like this…
इस खबर को शेयर करें

रुद्रप्रयाग : कब किसी इंसान की किस्मत बदल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। ऐसा ही कुछ हुआ उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग के रहने वाले रविन्द्र सिंह नेगी के साथ. ऑनलाइन गेमिंग ऐप ड्रीम-11 (Online Gaming App Dream11) ने रविन्द्र की किस्मत के दरवाजे खोल दिए। वह एक ही झटके में पूरे 1 करोड़ रुपये के मालिक बन गए हैं। इतनी बड़ी राशि जीतने के बाद रविंद्र की खुशी का ठिकाना नहीं है।

बता दें कि रविन्द्र ने मुल्तान और लाहौर के बीच खेले गये मैच में 49 रूपये की राशि लगाई थी। जिसमें वह करोड़ पहले रैंक पर आये और करोड़पति बन गये। टैक्स कटने के बाद उनके खाते में 70 लाख की धनराशि आयेंगी।वह परचून की छोटी सी दुकान चलाते हैं। वह पिछले पांच साल से ड्रीम 11 पर पैसे लगा रहे हैं। अब जाकर किस्मत उन पर मेहरबान हुई है।

बता दें कि इस मुकाबले में लाहौर की टीम ने 175 रन बनाए जबकि लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुल्तान के सुल्तान टीम 174 रन ही बना सकी। भले ही मुल्तान टीम यह मैच 1 रन से हार गई हों परन्तु इसने रविन्द्र को मुकद्दर का सिकंदर बना दिया। गौरतलब है कि पिछले आईपीएल के बाद पहाड़ के युवा लगातार Dream 11 में भाग लेकर करोड़पति बन रहे है। इससे पहले भी कई लोग करोड़पति बन चुके है।